होम /न्यूज /व्यवसाय /

सिर्फ 9 रुपये में करें इंटरनेशनल हवाई यात्रा! Vietjet दे रही धमाकेदार ऑफर

सिर्फ 9 रुपये में करें इंटरनेशनल हवाई यात्रा! Vietjet दे रही धमाकेदार ऑफर

वियतजेट दे रही है शानदार ऑफर

वियतजेट दे रही है शानदार ऑफर

Vietjet Offer: अगर आप वियतनाम घूमने की योजना बना रहे हैं, तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. आप 4 से 26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

हाइलाइट्स

17 रूट्स पर भारत और वियतनाम के बीच सीधी फ्लाइट संचालित करने वाली है कंपनी
4 अगस्त से शुरू हो चुकी है बुकिंग
भारत से वियतनाम के सफर के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट का ऑफर

नई दिल्ली. अगर आप भी सस्ते में विदेश यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी वियतजेट (Vietjet) एक शानदार ऑफर पेश कर रही है. इसके तहत आप महज 9 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत आप भारत से वियतनाम के बीच महज 9 रुपये में सफर कर सकते हैं.

4 से 26 अगस्त के बीच करनी होगी बुकिंग
वियतजेट 17 रूट्स पर भारत और वियतनाम के बीच सीधी फ्लाइट संचालित करने वाली है. कंपनी 9 रुपये में एयर टिकट का ऑफर लेकर आई है, जिसकी बुकिंग 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है. यह ऑफर 26 अगस्त तक रहेगा. आप 4 से 26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- काम की बात : रद्द हो गई आपकी फ्लाइट या हो रही देरी, ज्‍यादा रिफंड के लिए कौन सा टिप्‍स अपनाएं? आसान है प्रोसेस

30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है कंपनी
वियतजेट ने बताया कि कंपनी भारत से वियतनाम के सफर के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है. प्रमोशनल टिकटों की कीमतों की शुरुआत 9 रुपये से हो रही है. ऑफर के तहत 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक के यात्रा के लिए टिकट बुकिंग करनी होगी है. ऑफर के मुताबिक, आप 26 अगस्त तक ही प्रमोशनल टिकटों के लिए बुकिंग कर सकते हैं.

भारत और वियतनाम के बीच 17 रूट्स पर फ्लाइट ऑपरेट करेगी Vietjet
वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने कहा कि भारत और वियतनाम के बीच 17 रूट्स पर सीधी फ्लाइट संचालिच करेगी. 5 प्रमुख भारतीय शहरों से यात्री अब तटीय शहर डा नांग के की यात्रा के लिए सीधी फ्लाइट ले सकते हैं. वियतनाम के राजदूत फाम सान चाऊ के मुताबिक, भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक बेहतरीन पर्यटन देश के रूप में उभर रहा है. भारत से जाने वालों के लिए वियतनाम में वीजा प्रक्रिया को आसान बना दिया गया है.

Tags: Flight, International flights

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर