TVS ने रॉबर्ट हेंट्सशेल को बनाया नॉर्टन मोटरसाइकिल का CEO, ऑटो इंडस्ट्री में संभाल चुके हैं कई अहम पद

TVS

TVS

TVS Motor कंपनी ने रॉबर्ट हेंट्सशेल को मशहूर ब्रिटिश ब्रैंड नॉर्टन मोटरसाइकिल का सीईओ नियुक्त किया है. टीवीएस ने पिछले साल नॉर्टन मोटरसाइकिल का अधिग्रहण किया था.

  • Share this:

नई दिल्ली. TVS Motor कंपनी ने रॉबर्ट हेंट्सशेल को मशहूर ब्रिटिश ब्रैंड नॉर्टन मोटरसाइकिल का सीईओ नियुक्त किया है. टीवीएस ने पिछले साल नॉर्टन मोटरसाइकिल का अधिग्रहण किया था. हेंट्सशेल जॉन रसेल की जगह लेंगे जिन्होंने अंतरिम सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया है. इसे अलावा वित्तोरियो उरसिओली को सोलीहल (ब्रिटेन) आधारित मोटरसाइकिल ब्रैंड का मुख्य तकनीकी अधिकारी (सीटीओ) बनाया गया है.

हेंट्सशेल इससे पहले वालमेट ऑटोमोटिव होल्डिंग्स में प्रबंध निदेशक के तौर पर काम कर रहे थे.वहीं उरसिओली इससे पहले वैश्विक ऑटोमोटिव उद्योग में कई महत्वपूर्ण पद संभाल चुके हैं.टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने एक बयान में कहा, "टीवीएस ने नॉर्टन को आगे नया रूप देने के लिए एक योजना बनायी है.

ब्रैंड अपने बुनियादी मूल्यों को बनाए रखेगा और उन्हें आज एवं कल के ग्राहकों के लिए एक आधुनिक तरीके से ढाला जाएगा.इसी प्रक्रिया के तहत हम इस सफर के अगले चरण का नेतृत्व करने के लिए रॉबर्ट की अगुआई में एक नयी प्रबंधन टीम को शामिल करने को लेकर उत्साहित हैं."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज