Home /News /business /

twitter user asked anand mahindra are you an nri businessmans reply again in trend pmgkp

आनन्द महिन्द्रा से ट्विटर यूजर ने पूछा क्या आप एनआरआई हैं? बिजनेसमैन की रिप्लाई फिर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय

आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट फिर सोशल मीडिया में वायरल है.

आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट फिर सोशल मीडिया में वायरल है.

कभी आनन्द महिंद्रा का सोशल मीडिया में यूजर को दिया गया उनका जवाब ट्रेंड करता है तो कभी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट खबरों में रहती है. इस बार आनन्द महिंद्रा की अमेरिका से जुड़ी एक पोस्ट पर आए सवाल-जवाब वायरल हैं. महिंद्रा ने ट्विटर पोस्ट में अमेरिका में 4 जुलाई के समारोह की फोटो और वीडियो पोस्ट की.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. आनन्द महिंद्रा ऐसे बिजनेसमैन हैं जो हमेशा सोशल मीडिया में चर्चा का विषय रहते हैं. कभी सोशल मीडिया में यूजर को दिया गया उनका जवाब ट्रेंड करता है तो कभी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट खबरों में रहती है. एक बार फिर ट्विटर यूजर को दिया गया उनका जवाब सबका दिल जीत रहा है. कुछ पहले ही अपने क्वालिफिकेशन पर दी गई उनकी रिप्लाई चर्चा में थी.

इस बार आनन्द महिंद्रा की अमेरिका से जुड़ी एक पोस्ट पर आए सवाल-जवाब वायरल हैं. महिंद्रा ने ट्विटर पोस्ट में अमेरिका में 4 जुलाई के समारोह की फोटो और वीडियो पोस्ट की. उन्होंने मैनहट्टन की तस्वीरे डालते हुए लिखा -“मैनहट्टन 4 जुलाई स्काईलाइन,”. उन्होंने दूसरे ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट की जिसमें मैनहट्टन में सेलेब्रेशन को दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- राकेश झुनझुनवाला के फेवरेट ऑटो स्‍टॉक में एनालिस्‍ट्स को दिख रहा है दम, आ सकती है जोरदार तेजी

अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस की फोटो डाली पोस्ट की थी महिंद्रा ने
पोस्ट से पता चला कि महिंद्रा 4 जुलाई को अमेरिका में थे, जिसे संयुक्त राज्य अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाया जाता है. मैनहट्टन की तस्वीरों को देख कर एक ट्विटर यूजर ने बिजनेसमैन से पूछा कि – “Are you an NRI?” मतलब क्या आप एनआरआई हैं?  महिंद्रा का यूनिक रिप्लाई इंटरनेट की दुनिया में फिर वायरल हो गया.

HRI वाला जवाब वायरल हुआ
महिंद्रा ने जवाब में लिखा –  न्यूयॉर्क में बस परिवार का टूर था. मैं एक HRI हूं. Heart (always) resident in India,” दिल (हमेशा) भारत का निवासी,”  मतलब उन्होंने खुद को NRI की बजाय उन्होंने HRI बताया … और उन्होंने एचआरआई की फुल फॉर्म भी समझाया कि दिल हमेशा भारत में रहता है.

यह भी पढ़ें- कौन सी SUV है बेस्ट? देखें Mahindra Scorpio-N और XUV700 का मुकाबला

महिंद्रा का ये एचआरआई वाला रिप्लाई सोशल मीडिया में तुरन्त ही छा गया और यूजर तरह तरह से इस पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि “अच्छा कहा सर…आखिर घर हमेशा वहीं होता है जहां दिल होता है,” दूसरे यूजर ने रिएक्शन में लिखा, “यह अच्छा है…मैं एक एचआरआई हूं,मैं इस जवाब को बिना शर्म के चुराऊंगा.”

कुछ दिन पहले भी ट्विटर पर एक यूजर ने महिंद्रा से पूछा था कि आपकी क्वालिफिकेशन क्या है. तब उन्होंने जवाब दिया था कि इस उम्र में अनुभव ही योग्यता है. उनकी यह रिप्लाई भी खूब चर्चा में थी.

Tags: Anand mahindra, Mahindra and mahindra, Twitter, Twitter User

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर