अपना शहर चुनें

States

Paytm में 400 मिलियन डॉलर का निवेश कर सकता है UBS ग्रुप!

Paytm
Paytm

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, यूबीएस के एसेट मैनेजमेंट आर्म द्वारा संचालित एक फंड पेटीएम (Paytm) में हिस्सेदारी खरीदने के लिए बातचीत कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 9:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्विस मल्टीनेशनल इन्वेस्टमेंट बैंक यूबीएस ग्रुप एजी (UBS Group AG) भारत की प्रमुख फिनटेक कंपनी पेटीएम (Paytm) 400 मिलियन डॉलर का निवेश करेगा. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, यूबीएस के एसेट मैनेजमेंट आर्म द्वारा संचालित एक फंड पेटीएम में हिस्सेदारी खरीदने के लिए बातचीत कर रहा है.

कथित रूप से यूबीएस भारतीय फिनटेक कंपनी पेटीएम के कर्मचारियों के एक समूह से स्टॉक की खरीद के लिए बातचीत कर रहा है. ब्लूमबर्ग के मुताबिक, यूबीएस जनवरी के महीने में एक समझौते को अंतिम रूप देना चाहता है. हालांकि बातचीत में देरी हो सकती है या अलग हो सकती है. पेटीएम और यूबीएस दोनों ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

पेटीएम मनी एफएंडओ ट्रेडिंग की पेशकश करेगी
वहीं, पेटीएम के स्वामित्व वाली पेटीएम मनी ने बुधवार को कहा कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर वायदा और विकल्प कारोबार (एफएंडओ) की पेशकश करेगी और उसका लक्ष्य अगले 18-24 महीनों में 1.5 लाख करोड़ रुपये के दैनिक कारोबार के लक्ष्य को हासिल करना है. पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने ऑनलाइन पेशकश के दौरान कहा कि शेयर, म्यूचुअल फंड, ईटीएफ, आईपीओ, एनपीएस और डिजिटल गोल्ड के लिए सेवाएं मुहैया कराने वाला यह प्लेटफॉर्म 10 करोड़ भारतीयों को वित्तीय सेवाएं मुहैया कराने पर ध्यान देगा.




उन्होंने कहा, ''हमारा मिशन 10 करोड़ भारतीयों के लिए वित्तीय सेवाओं को उपलब्ध कराना है और इस पेशकश के साथ इसमें तेजी आएगी. यह प्रोडक्ट मोबाइल का इस्तेमाल करने वालों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है और हमारा विश्वास है कि इस सरल और सस्ते उत्पाद से छोटे कस्बों और शहरों तक पहुंचने में मदद मिलेगी.''

(एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज