• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • यूनियन बैंक ने पेश किया खास क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे फ्री जिम और हेल्थ चेकअप समेत कई फीचर्स

यूनियन बैंक ने पेश किया खास क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे फ्री जिम और हेल्थ चेकअप समेत कई फीचर्स

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने एनपीसीआई (NPCI) के साथ मिलकर अपने ग्राहकों के लिए एक खास तरह का क्रेडिट कार्ड पेश किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने जेसीबी (JCB) इंटरनेशनल नेटवर्क पर यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड (Union Bank RuPay Wellness Contactless) Credit Card) लॉन्च करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया यानी एनपीसीआई (NPCI) के साथ साझेदारी की है. यह एक ऐसा क्रेडिट कार्ड है, जो दुनियाभर में व्यापक स्तर पर स्वीकार किया जाता है. यह क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लाइफ स्टाइल, फिटनेस, हेल्थ और पर्सनल केयर पर फोकस है.

    जिम में मिलेगा डिस्काउंट
    इस कार्ड के साथ यूजर्स देशभर के चुनिंदा जिमों में 15-30 दिनों की कॉम्प्लिमेंट्री जिम मेंबरशिप का लाभ उठा सकेंगे. इन जिमों के मौजूदा सदस्यों को इस कार्ड का उपयोग करके अपनी मेंबरशिप का रिन्यू करते समय 40-50 फीसदी की छूट मिलेगी. यह भारत के टॉप शहरों में हर साल एक कॉम्प्लिमेंट्री गोल्फ गेम या लेसंस के साथ 20 से अधिक प्रीमियम गोल्फ कोर्स के लिए रियायती पहुंच प्रदान करेगा.

    ये भी पढ़ें- Flipkart Axis Bank Credit Card: अब वीजा प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध, पाएं लाइफटाइम फ्री कार्ड

    कॉम्प्लिमेंट्री प्रीमियम हेल्थ चेकअप पैकेज का फायदा
    कार्डधारक एक साल में एक कॉम्प्लिमेंट्री प्रीमियम हेल्थ चेकअप पैकेज के हकदार भी होंगे. कॉम्प्लिमेंट्री पैकेज का उपयोग करने के बाद भी वे रियायती दरों पर स्वास्थ्य जांच के लिए जा सकते हैं. कार्डधारक 100 से अधिक आउटलेट्स पर मासिक समग्र स्पा सेशंस के साथ हर साल एक कॉम्प्लीमेंट्री वेलनेस उपचार के साथ-साथ पूरे वर्ष छूट वाले सेशंस का लाभ उठाने में भी सक्षम होंगे. इसके अतिरिक्त, ग्राहक यूनियन बैंक रुपे वेलनेस क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके पूरे भारत में प्रति तिमाही में दो बार 30 से अधिक घरेलू एयरपोर्ट लाउंज का निशुल्क उपयोग कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- Federal Bank Credit Card: फेडरल बैंक ने लॉन्च किए 3 क्रेडिट कार्ड, VISA से किया करार

    कार्डधारक के बेहतर स्वास्थ्य के लिए विशेष ऑफर्स
    इस मौके पर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एमडी और सीईओ राजकिरण राय ने कहा, ”हम यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए एनपीसीआई के साथ साझेदारी करके खुशी का अनुभव कर रहे हैं. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में हम ग्राहकों की बढ़ती और बदलती जरूरतों को पूरा करने वाले नए ऑफर्स पेश करने का लगातार प्रयास करते हैं. हमें विश्वास है कि यह अनूठा वेलनेस कार्ड ग्राहकों को उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए विशेष ऑफर्स का लाभ उठाने के साथ-साथ उन्हें अधिक बचत करने में भी सशक्त बनाएगा.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज