होम /न्यूज /व्यवसाय /Uniparts India IPO: अप्लाई करने का आज अंतिम दिन, जानिए ग्रे-मार्केट प्राइस और बाकी डिटेल

Uniparts India IPO: अप्लाई करने का आज अंतिम दिन, जानिए ग्रे-मार्केट प्राइस और बाकी डिटेल

यूनिपार्ट्स का यह आईपीओ ऑफर फॉर सेल है.

यूनिपार्ट्स का यह आईपीओ ऑफर फॉर सेल है.

Uniparts India IPO: मार्केट ऑब्जर्बर के मुताबिक, यूनिपार्ट्स इंडिया के शेयर आज ग्रे मार्केट में 45 रुपये के प्रीमियम (G ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. इंजीनियरिंग सिस्टम और सॉल्यूशन मुहैया कराने वाली कंपनी यूनिपार्ट्स इंडिया (Uniparts India) का इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ (IPO) गुरुवार को दूसरे दिन दो गुना सब्सक्राइब हुआ. इस इश्यू की ओपनिंग 30 नवंबर को हुई थी, जबकि क्लोजिंग 2 दिसंबर को है.

इस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 548-577 रुपये प्रति शेयर की सीमा में तय किया गया है. कंपनी ने एंकर निवेशकों से 251 करोड़ रुपये जुटाए हैं. मार्केट ऑब्जर्बर के मुताबिक, यूनिपार्ट्स इंडिया के शेयर आज ग्रे मार्केट में 45 रुपये के प्रीमियम (GMP) पर उपलब्ध हैं. कंपनी के शेयरों के सोमवार, 12 दिसंबर, 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Bikaji Foods: IPO के बाद से दौड़ रहे बीकाजी फूड्स के शेयर, जानिए निवेशकों के लिए क्या करना बेहतर!

कंपनी को पब्लिक इश्यू से कोई आय प्राप्त नहीं होगी
यूनिपार्ट्स का यह आईपीओ ऑफर फॉर सेल है. यह आईपीओ पूरी तरह से प्रमोटर ग्रुप एंटीटीज और मौजूदा निवेशकों द्वारा 14,481,942 इक्विटी शेयरों की ओएफएस है. कंपनी को पब्लिक इश्यू से कोई आय प्राप्त नहीं होगी.

यूनिपार्ट्स इंडिया के बारे में
यह इंजीनियरिंग सिस्टम और सॉल्यूशन की ग्लोबल मैन्युफैक्चरर कंपनी है. दुनिया भर के 25 देशों में कंपनी की मौजूदगी है. यह एग्रीकल्चर और कंस्ट्रक्शन, फॉरेस्ट्री और माइनिंग और आफ्टर मार्केट सेक्टर्स में ऑफ-हाइवे मार्केट के लिए सिस्टम और कंपोनेंट्स के प्रमुख सप्लायर्स में से एक है.

ये भी पढ़ें- Paytm Share के निवेशक दुनिया के सबसे बड़े लूजर, एक लाख का आईपीओ खरीदने वाले के पास रह गए 25 हजार रुपये

यूनिपार्ट्स ने 2018 और 2014 में भी SEBI के पास दस्तावेज जमा किए थे
यूनिपार्ट्स ने इससे पहले दिसंबर 2018 और सितंबर 2014 में मार्केट रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) के पास आईपीओ के शुरुआती दस्तावेज जमा किए थे जिसके लिए उसे मंजूरी भी मिल गई थी लेकिन वह आईपीओ लेकर नहीं आई थी.

Tags: Business news in hindi, IPO, Share market

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें