Home /News /business /

upcoming ipo ipo of luxury watch seller athos will open on may 18 read full details pmgkp

Upcoming IPO: लग्जरी घड़ी विक्रेता एथोस का आईपीओ 18 मई को खुलेगा, पढ़िए पूरा डिटेल

 कंपनी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आईपीओ 20 मई को बंद होगा.

कंपनी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आईपीओ 20 मई को बंद होगा.

Upcoming IPO : लग्जरी घड़ी विक्रेता कंपनी एथोस ने बुधवार को कहा कि उसका आईपीओ 18 मई को खुलेगा. कुल 472 करोड़ रुपये के इस इश्यू के लिए प्राइस बैंड 836-878 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है.

नई दिल्ली . अगले हफ्ते एक और आईपीओ खुलने की कतार में है. लग्जरी घड़ी विक्रेता कंपनी एथोस ने बुधवार को कहा कि उसका आईपीओ 18 मई को ओपन होगा. कुल 472 करोड़ रुपये के इस इश्यू के लिए प्राइस बैंड 836-878 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. कंपनी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आईपीओ 20 मई को बंद होगा.

आईपीओ के तहत 375 करोड़ रुपये के ताजा शेयर जारी होंगे. प्राइस बैंड के ऊपरी छोर पर आईपीओ से 472.3 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है. प्लेयर एथोस आईपीओ के जरिए मिली राशि का इस्तेमाल कर्ज चुकाने, कार्यशील पूंजी संबंधी जरूरतों, नए स्टोर खोलने और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी. इस हफ्ते भी 3 आईपीओ ओपन हुए हैं. आज बुधवार को दो आईपीओ और एक 10 मई यानी कल खुला था. आईपीओ मार्केट ने एक बार फिर से तेजी पकड़ी है.

यह भी पढ़ें- Rakesh Jhunjhunwala के इस पसंदीदा स्टॉक ने 6 महीने में एक लाख रुपए को 50 हजार कर दिया

अगले हफ्ते एलआईसी की लिस्टिंग

अगले हफ्ते एलआईसी के शेयरों की भी लिस्टिंग होगी. 17 मई को एलआईसी के शेयर बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध होंगे. इसके शेयरों का अलॉटमेंट 12 मई को होगा. हालांकि बाजार के उतार-चढ़ाव का असर आईपीओ मार्केट पर भी दिख रहा है. एलआईसी के शेयरों की ग्रे-मार्केट में हालत कमजोर हो गई है.

आज दो आईपीओ ओपन हुए

आज बुधवार 11 मई को दो आईपीओ ओपन हुए हैं. इनमें लॉजिस्टिक चेन कंपनी डेल्हीवरी और पाइप बनाने वाली कंपनी वीनस पाइप्स शामिल है. दोनों इश्यू 13 मई तक निवेशकों के लिए खुला रहेगा. कल मंगलवार को भी देश की अग्रणी वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी प्रूडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेज का आईपीओ खुला था. इसे खुदरा निवेशकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिला है.

पिछले दिनों हैदराबाद बेस्ड मल्टी-स्पेशियलिटी पीडियाट्रिक हॉस्पिटल चेन रेनबो चिल्ड्रेंस मेडिकेयर (Rainbow Children’s Medicare) और कैंपस एक्टिवियर की लिस्टिंग हुई है. दोनों आईपीओ की कमजोर लिस्टिंग हुई है. लिहाजा प्राइमरी मार्केट का सेंटीमेंट थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है.

हालांकि बाजार में उतार-चढ़ाव का असर आईपीओ मार्केट पर दिख सकता है. एलआईसी आईपीओ की ग्रे मार्केट में स्थिति लगातार कमजोर हो रही है. ग्लोबल मार्केट के साथ-साथ घरेलू बाजार भी भारी उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं. आज बुधवार को भारतीय बाजार गिरावट में बंद हुए. निफ्टी पिछले कई दिनों से 16500 के नीचे ही बना हुआ है.

Tags: IPO, LIC IPO, Share allotment, Stock Markets

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर