होम /न्यूज /व्यवसाय /विजय केडिया के पोर्टफोलियो के इस स्टॉक में लगातार तीसरे दिन अपर सर्किट, क्या आपके पास भी है ये शेयर ?

विजय केडिया के पोर्टफोलियो के इस स्टॉक में लगातार तीसरे दिन अपर सर्किट, क्या आपके पास भी है ये शेयर ?

 तेजस नेटवर्क्स ने अपने शेयरधारकों को 155 फीसदी रिटर्न देने में कामयाब रहा है.

तेजस नेटवर्क्स ने अपने शेयरधारकों को 155 फीसदी रिटर्न देने में कामयाब रहा है.

सांख्य लैब्स प्राइवेट लिमिटेड में 64.4 प्रतिशत हिस्सेदारी तेजस नेटवर्क लेने जा रहा है. टेलीकॉम हार्डवेयर कंपनी को टाटा ...अधिक पढ़ें

Vijay Kedia portfolio: तेजस नेटवर्क (Tejas Networks share price) के शेयरों में Saankhya Labs Private Ltd. के अधिग्रहण की खबर के बाद जोरदार तेजी देखने को मिल रही है. सांख्य लैब्स प्राइवेट लिमिटेड में 64.4 प्रतिशत हिस्सेदारी तेजस नेटवर्क लेने जा रहा है. टेलीकॉम हार्डवेयर कंपनी को टाटा के निवेश और भारत में निर्मित 5G रोल आउट से लाभ मिलने की उम्मीद है. इसलिए, लगभग 6 महीने के कंसॉलिडेशन के बाद विजय केडिया के पोर्टफोलियों का यह शेयर चर्चा में है. इस मल्टीबैगर स्टॉक पिछले 3 कारोबारी सत्रों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है.

तेजस नेटवर्क्स के शेयर की कीमत में तेजी पर शेयर इंडिया में रिसर्च हेड और उपाध्यक्ष रवि सिंह ने कहा, “तेजस नेटवर्क के शेयर ऊपर की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि कंपनी ने सांख्य लैब्स प्राइवेट लिमिटेड में 64.4 प्रतिशत हिस्सेदारी 283.94 करोड़ नकद में हासिल करने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

तेजस में टाटा ने किया है निवेश
सांख्य बेंगलुरू में स्थित एक wireless communication and semiconductor solutions company है. सांख्य के अधिग्रहण से न केवल कंपनी की वायरलेस पेशकशों में वृद्धि होगी बल्कि भारत और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में इसका ग्राहक आधार भी बढ़ेगा.”

यह भी पढ़ें- इन 5 स्टॉक्स ने सप्ताह भर में दिया मल्टीबैगर रिटर्न, एक अदानी ग्रुप का, जानिए इनके नाम और डिटेल

जीसीएल सिक्योरिटीज के वाइस चेयरमैन रवि सिंघल ने कहा, “भारत सरकार ने यह घोषणा की है कि भारत में 5जी रोल आउट 100 प्रतिशत भारत में होगा. इसका तेजस नेटवर्क भारत सरकार की प्रमुख लाभार्थियों में से एक के रूप में उभरने की उम्मीद है. इसके अलावा, टाटा समूह ने इस दूरसंचार हार्डवेयर कंपनी में निवेश किया है, जिसका अर्थ है कि टाटा स्काई तेजस नेटवर्क उन्नत तकनीक और विशेषज्ञता का उपयोग करेगा. इससे दोनों कंपनियों के लिए अधिक राजस्व प्राप्त होगा. इसलिए, कंसॉलिडेशन के 6 महीने के बाद इस स्टॉक में तेजी देखने को मिल रही हैं.

टेक्निकल लेवल पर स्टॉक्स मजबूत
तेजस नेटवर्क्स के शेयर मूल्य चार्ट पैटर्न पर टिप्पणी करते हुए, शेयर इंडिया के रवि सिंह ने कहा, “तकनीकी सेटअप पर, स्टॉक 360 के लेवल पर के स्विंग लो से हाई हाई औक हाई लो का पैटर्न बना रहा है. यह इस स्टॉक में मजबूती को दिखा रहा है. यह डेली चार्ट में सभी एमए के ऊफर बंद होने में कामयाब हुआ है.

तेजस नेटवर्क्स के शेयर 2021 में मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं. यह टेलीकॉम स्टॉक पिछले 6 महीनों से कंसॉनिडेशन के दौर में है और फिर भी यह पिछले एक साल में अपने शेयरधारकों को 155 फीसदी रिटर्न देने में कामयाब रहा है.

Tags: Multibagger stock, Multibagger stock 2021, Share market, Stock return, Stock tips

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें