इंटर्नशिप के लिए LinkedIn पर अपलोड किया वीडियो, वायरल होने पर मिली ड्रीम जॉब

LinkedIn से मिली ड्रीम जॉब.

LinkedIn से मिली ड्रीम जॉब.

CRED के फाउंडर कुणाल शाह ने कमेंट में लिखा है कि यह अच्छा होने के लिए भुगतान करता है. वहीं CRED के डिजाइनर हेड ने लिखा है कि CRED डिजाइन माफिया के इंटर्न क्लब में आपका स्वागत है. इस वीडियो को LinkedIn में कई लोगों ने सराहना की है.

  • Share this:

नई दिल्ली. कहते हैं जहां चाह है वहां राह है. कोरोना वायरस के इस युग में न जाने कितने लोगों ने नौकरी गंवा दी होगी. लेकिन मुंबई के एक शख्स ने LinkedIn के जरिए कंपनी में इंटर्नशिप के लिए ऐसा वीडियो शेयर किया कि इंटर्नशिप क्या उसे सीधे ड्रीम जॉब मिल गई. 

दरअसल अवकाश शाह (Avkash Shah) मुंबई में रहते हैं. वो थ्रीडी ग्राफिक/मोशन डिजाइनर हैं. अवकाश शाह क्रेडिट कार्ड भुगतान कंपनी में इंटर्नशिप करना चाहते थे. इसके लिए शाह के दिमाग में एक दिलचस्प तरीका सूझा. उन्होंने एक 3D वीडियो बनाया और कंपनी में इंटर्नशिप के लिए अप्लाई कर दिया. इस वीडियो को उन्होंने CRED के फाउंडर, कुणाल शाह (Kunal Shah) और डिजाइन के प्रमुख, हरीश शिवरामकृष्णन (Harish Sivaramakrishnan) टैग किया.

यह भी पढ़ें: IPS दीपांशु काबरा ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो, देखें Tesla का रिक्शा! जो होता है अपने आप पार्क

वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया - अवकाश शाह ने LinkedIn पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं CRED में इंटर्न करना चाहता हूं. ये रहा मेरा आवेदन. मुझे लगता है कि अगर मैं आवेदन कर रहा हूं, तो अलग हटकर करना चाहिए. शाह का यह 3D वीडियो जॉब एप्लीकेशन LinkedIn पर वायरल हो गया. इस वीडियो को 66,000 से अधिक लाइक और करीब 3,000 कमेंट्स मिले है और 10 लाख से अधिक बार देखा गया है.
यह भी पढ़ें: GoZero की इलेक्ट्रिक साइकिल देगी सिंगल चार्ज में 25km की रेंज, जानिए कीमत और फीचर्स

CRED के डिजाइनर हेड ने कही ये बात - CRED के फाउंडर कुणाल शाह ने कमेंट में लिखा है कि यह अच्छा होने के लिए भुगतान करता है. वहीं CRED के डिजाइनर हेड ने लिखा है कि CRED डिजाइन माफिया के इंटर्न क्लब में आपका स्वागत है. इस वीडियो को LinkedIn में कई लोगों ने सराहना की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज