Home /News /business /

विजय केडिया ने बीएसई को दिया जिंगल BSE Meri Jaan Ho Tum का राइट, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

विजय केडिया ने बीएसई को दिया जिंगल BSE Meri Jaan Ho Tum का राइट, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

 दिग्गज निवेशक विजय केडिया

दिग्गज निवेशक विजय केडिया

दिग्गज निवेशक विजय केडिया ने अपने इस जिंगल के सारे राइट्स बीएसई को महज 1 रुपये के सांकेतिक शुल्क के साथ ट्रांसफर कर दिया है.

नई दिल्ली. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) ने मंगलवार को दिग्गज निवेशक विजय केडिया (Vijay Kedia) के साथ उनके जिंगल ‘बीएसई मेरी जान हो तुम’ के लिए एक एक्सक्लूसिव लाइसेंस करार किया है. बीएसई के आईसीएच में हुए एक समारोह में विजय केडिया ने अपने इस जिंगल के सारे राइट्स बीएसई को महज 1 रुपये के सांकेतिक शुल्क के साथ ट्रांसफर कर दिया है.

इस मौके पर भारतीय कैपिटल मार्केट के सफल लॉन्ग टर्म निवेशक और केडिया सिक्योरिटीरज प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर विजय केडिया ने कहा कि वे बीएसई द्वारा इस जिंगल के इस्तेमाल पर भविष्य में किसी तरह के रॉयल्टी या शुल्क की मांग नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, ”1989 में बीएसई में सब-ब्रोकर बनने के मेरे पहले असफल प्रयास से अब तक मेरी आवाज इस महान संस्था का एक हिस्सा रही है. यह जर्नी मेरे लिए काफी रोमांचक और सम्मान की बात रही है.”

ये भी पढ़ें- HDFC Bank Vs SBI Vs Kotak Mahindra Bank Vs ICICI Bank: एफडी दरों में बढ़ोतरी का दौर शुरू, चेक करें लेटेस्ट रेट्स

BSE ने जताया आभार
इस अवसर पर बोलते हुए बीएसई के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर आशीष कुमार चौहान ने कहा कि विजय केडिया कैपिटल मार्केट के लॉन्ग टर्म निवेशक रहे हैं. इसके साथ ही वह बीएसई के शुभचिंतक और समर्थक भी रहे हैं. हम उनके प्रति अपना धन्यवाद ज्ञापित करते हैं.

केडिया ने कैपिटल मार्केट से संबंधित 10 गाने गाए हैं
केडिया को भारत के सफल निवेशकों की बिजनेस वर्ल्ड की सूची में 13वां स्थान हासिल है. हाल ही में केडिया को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इनके कल्याणकारी कामों के लिए डॉ. आंबेडकर अवॉर्ड भी दिया गया है. केडिया ने कैपिटल मार्केट से संबंधित 10 गाने गाए और रिकॉर्ड किए हैं.

Tags: BSE, BSE Sensex, Share market

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर