Home /News /business /

virat kohli anushka sharma indian cricketer virat kohli invests in startup rage coffee check details arnod

विराट कोहली ने दिल्ली की स्टार्टअप कंपनी में खरीदा हिस्सा, पैकेज्‍ड कॉफी बनाने वाली कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर भी बने

विराट कोहली ने कॉफी कारोबार में किया निवेश

विराट कोहली ने कॉफी कारोबार में किया निवेश

डिब्बाबंद कॉफी प्रॉडक्ट बनाने वाली स्टार्टअप रेज कॉफी (Rage Coffee) ने कोहली के निवेश की घोषणा करते हुए बताया है कि नई पूंजी का इस्तेमाल कंपनी अपने कारोबार को बढ़ाने में करेगी.

    नई दिल्लीः इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी अब कारोबारी बन गए हैं. उन्होंने कॉफी के कारोबार में कदम रखा है. इससे पहले भी कई क्रिकेटर कारोबार में उतर चुके हैं. डिब्बाबंद कॉफी प्रॉडक्ट (Packaged Coffee Products) बनाने वाली स्टार्टअप (Start UP) रेज कॉफी (Rage Coffee) में उन्होंने हिस्सेदारी खरीदी है.

    रेज कॉफी ने इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बैसडर (Brand Ambassador) भी बनाने की घोषणा की है. दूसरे शब्‍दों में कहें तो विराट अब इस स्टार्टअप के प्रॉडक्ट का विज्ञापन भी करते नजर आएंगे.

    विराट ने कंपनी में कितनी रकम की है निवेश?
    रेज कॉफी का मुख्यालय नई दिल्ली में है. कंपनी की मौजूदगी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में है. क्रिकेट के इस खिलाड़ी ने स्टार्टअप कंपनी में कितनी हिस्सेदारी खरीदी है और कितनी राशि का निवेश किया है, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. रेज कॉफी (Rage Coffee) ने बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि उसकी योजना देशभर में अपनी मौजूदगी बढ़ाने और विस्तार करने की है.

    ये भी पढ़ें- परेशानी : अगले सप्‍ताह 2 दिन के लिए देशभर में हो सकती है बिजली गुल, ये है कारण

    जुटाई गई रकम का कहां इस्‍तेमाल करेगी कंपनी?
    रेज कॉफी ने कहा कि नई पूंजी का इस्तेमाल मार्केटिंग व डिस्ट्रीब्यूशन में किया जाएगा. साथ ही प्रोडक्शन बढ़ाने, नए-नए प्रॉडक्ट पेश करने और सीनियर मैनेजमेंट में बेहतर प्रतिभाओं को जोड़ने में भी इसका उपयोग किया जाएगा. इससे पहले रेज कॉफी ने सिक्स्थ सेंस वेंचर्स की अगुआई में पिछले साल अगस्त में 50 लाख डॉलर की पूंजी जुटाई थी.

    Tags: Indian startups, Virat Anushka, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर