SBI ने लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे ये बड़े फायदे

SBI ने लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे ये बड़े फायदे
विस्तार, एसबीआई ने साझेदारी में पेश किया क्रेडिट कार्ड

क्लब विस्तार एसबीआई कार्ड (Club Vistara SBI card) में मुफ्त टिकट रद्द करने, क्लब विस्तार सिल्वर/बेस श्रेणी की मेंबरशिप और यात्रा की श्रेणी को अपग्रेड करने के लिए वाउचर जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 4:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय स्टेट बैंक (SBI) और एयरलाइन कंपनी विस्तारा (Vistara) ने मंगलवार को एक प्रीमियम को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. इसके लिए उपयोगकर्ता मुफ्त टिकट रद्द (Free Cancellation) करने, लाउंज एक्सेस (Lounge Access) और अतिरिक्त फ्लाइर प्वाइंट (Extra Flyer Points) जैसी सुविधाएं उठा सकेंगे.

विस्तार ने एक विज्ञप्ति में कहा, कई फायदे और सुविधाओं के साथ क्लब विस्तार एसबीआई कार्ड (Club Vistara SBI card) के दो संस्करण पेश किए गए हैं. इसमें मुफ्त टिकट रद्द करने, क्लब विस्तार सिल्वर/बेस श्रेणी की मेंबरशिप और यात्रा की श्रेणी को अपग्रेड करने के लिए वाउचर जैसी सुविधाएं शामिल हैं. इसके अलावा ट्रैवल इंश्योरेंस प्रोटेक्शन, लाउंज के लिए वाउचर और आकर्षक रिवॉर्ड भी मिलेगा.

विस्तारा एयरलाइंस ने कोलम्बो के लिए शुरू की सीधी फ्लाइट
इससे पहले, विस्तारा एयरलाइंस ने सोमवार को श्रीलंका के लिए सीधी फ्लाइट शुरू की. ये फ्लाइट मुंबई से श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो तक चलाई जाएगी. कंपनी ने लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 19 नवम्बर तक रिटर्न टिकट मात्र 16549 रुपये में दिया.



ये भी पढ़ें: बच्चे के नाम पर SBI में खोलें ये खास सेविंग अकाउंट, मिलेंगे 5 बड़े फायदे



ये है फ्लाइट का शिड्यूल
मुंबई से ये फ्लाइट सुबह 11 बजे रवाना होगी और दोपहर लगभग 1.25 बजे कोलम्बो पहुंचेगी. वापसी में कोलम्बो से ये फ्लाइट 2.25 बजे चलेगी और शाम को 05 बजे मुंबई पहुंचेगी.

1499 रुपये में मिलेगा कार्ड
एक साल के लिए क्लब विस्तारा एसबीआई कार्ड प्राइम के लिए ग्राहक को 2,999 के साथ जीएसटी का भुगतान करना होगा. इसी तरह, क्लब विस्तारा एसबीआई कार्ड के लिए 1,499 प्लस जीएसटी अदा करे होंगे.

SBI कार्ड का आईपीओ हो रहा लॉन्च
SBI जल्द ही SBI Card का आईपीओ लॉन्च करने जा रहा है. एसबीआई अगली तिमाही में इस आईपीओ को जारी कर सकता है. कुछ समय पहले SBI कार्ड ने बुक रनिंग लीड मैनेजर्स (BRLM) के लिए अनुरोध का प्रस्ताव जारी किया था. SBI का इस आईपीओ के जरिए 14 फीसदी हिस्सेदारी बेचने (लगभग 13 करोड़ शेयर) और 1,000 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी करने का प्लान है. भारतीय स्टेट बैंक की एबसीआई कार्ड में 74 फीसदी हिस्सेदारी है. शेष हिस्सेदारी कार्लाइल ग्रुप के पास है.

ये भी पढ़ें: ध्यान दें! घर बैठे अपनी गाड़ी पर लगवा सकते हैं फास्टैग, ये है पूरा प्रोसेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading