कोरोनासंकट में Vistara का खास ऑफर, डॉक्टर्स और नर्सों को फ्री में देगी हवाई सुविधा

कोरोनासंकट में Vistara का खास ऑफर

कोरोनासंकट में Vistara का खास ऑफर

विस्तारा ने डॉक्टरों और नर्सों के लिए खास ऑफर निकाला है. कंपनी ने कोविड महामारी के इस संकट काल में डॉक्टरों और नर्सों को देशभर में फ्री आने-जाने की सुविधा देने का ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 3:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: देश में फैली कोरोना महामारी के बीच घरेलू एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने डॉक्टरों और नर्सों के लिए खास ऑफर निकाला है. कंपनी ने कोविड महामारी के इस संकट काल में डॉक्टरों और नर्सों को देशभर में फ्री आने-जाने की सुविधा देने का ऐलान किया है. सिविल एविएशन मिनिस्टरी की ज्वाइंट सेक्रेटरी ऊषा पाधी (Usha Padhee) को लिखे पत्र में कंपनी ने इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है. इसके अलावा कंपनी ने कहा कि संकट के समय में हम इन वॉरियर्स की सभी सुविधाओं का ध्यान रखेंगे.

Usha Padhee ने अपने ट्वीट में विस्तारा के इस लेटर का हवाला देते हुए कहा है कि विस्तारा सरकारी संगठनों और अस्पतालों की तत्काल जरुरत को पूरा करने के लिए एयर लॉजिस्टिक्स सुविधा देने के लिए तैयार है. इसके अलावा कंपनी ने कोरोना से निपटने के लिए पूरे देश में डॉक्टरों और नर्सों की मुफ्त हवाई यात्रा का प्रस्ताव रखा है. आइए हम मिलकर इस संकट का मुकाबला करें.

यह भी पढ़ें: जरूरी खबर...अगर आपके पास नहीं है यह 4 डिजिट का कोड तो नहीं मिलेगा LPG Cylinder! जानें आखिर क्यों?

वापस छोड़ने की भी जिम्मेदारी ले सकती है कंपनी
इसके अलावा कंपनी ने कहा कि वो फ्रंट लाइन वर्कर्स को मुफ्त में एक जगह से दूसरी जगह जाने की सुविधा दे सकते हैं. चिट्ठी में कहा गया है कि हमे बहुत खुशी होगी अगर हम अपने डॉक्टर और नर्सों को फ्री में एक जगह से दूसरी जगह ले जाने का काम कर सकें. काम पूरा होने के बाद उन्हें उनके वापस उनकी जगह छोड़ने की जिम्मेदारी भी हम ले सकते हैं.

पहले आओ पहले पाओ के हिसाब से मिलेगी सीट

विस्तारा ने अपने स्टेटमेंट में यह भी कहा है कि सीटों की सीमित उपलब्धता को देखते हुए हम पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मेडिकल प्रोफेशनल्स को सीटें प्रदान करेंगे.



यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार ने दिया झटका! जुलाई में नहीं बढ़ेगा TA, जानें अब कब बढ़ेगी सैलरी!

इन कंपनियों ने भी यात्रियों को दी राहत

इसके अलावा एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट और इंडिगो ने डोमेस्टिक फ्लाइट के टिकटों पर समय या तारीख बदलने के लिए कोई शुल्क नहीं लेने का फैसला किया था. इंडिगो 30 अप्रैल और स्पाइसजेट 15 मई तक नई बुकिंग पर चेंज फीस नहीं लेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज