दिल्ली से लंदन के लिए नॉन स्टॉप उड़ान सेवा शुरू करेगी Vistara, इतना होगा किराया

दिल्ली से लंदन के लिए नॉन स्टॉप उड़ान सेवा शुरू करेगी Vistara, इतना होगा किराया
दिल्ली से लंदन के बीच विस्तारा की उड़ाने अगले हफ्ते से

विस्तारा (Vistara) 28 अगस्त से 30 सितंबर के बीच दिल्ली से लंदन के बीच स्पेशल फ्लाइट का परिचालन करेगी. ये उड़ानें सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उपलब्ध होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 8:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उपक्रम वाली विमान सेवा कंपनी विस्तारा (Vistara) अगले हफ्ते से दिल्ली और लंदन (Delhi and London) के बीच विशेष उड़ानों का परिचालन करेगी. विस्तारा ने बताया कि वह 28 अगस्त से 30 सितंबर के बीच दिल्ली से लंदन के बीच स्पेशल फ्लाइट का परिचालन करेगी. एयरलाइन पहली बार लंबी दूरी उड़ानों का परिचालन कर रही है. भारत और ब्रिटने के बीच द्विपक्षीय समझौतों के तहत इन उड़ानों की अनुमति दी गई है. ये उड़ानें सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उपलब्ध होंगी.

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थेंग ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि जैसे ही दुनिया एक विस्तारित ग्लोबल लॉकडाउन के बाद चरणबद्ध तरीके से खुलने लगती है, ये विशेष उड़ानें हमें दोनों देशों के बीच यात्रा को सुविधाजनक बनाने का सौभाग्य प्रदान करेगी. एयरलाइन दोनों दिशाओं में नॉन-स्टॉप उड़ान अनुभव प्रदान करने के लिए अपने ब्रांड-न्यू बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान को मार्ग पर तैनात करेगी.

यह भी पढ़ें- SBI के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! बैंक ने खत्म किए चार्जेस, आपके बचेंगे पैसे



कितना होगा किराया
भारत और लंदन के बीच उड़ाने के लिए कंपनी बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर एयरक्राफ्ट का इस्तेमाल करेगी और दोनों शहरों के बीच यह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ेगी. दिल्ली से लंदन तक का एक तरफ के इकोनॉमी क्लास में 29,912 रुपये से शुरू होता है, प्रीमियम इकोनॉमी में 44,449 रुपये और बिजनेस क्लास में 77,373 रुपये से शुरू होता है.इन उड़ानों के लिए बुकिंग सभी चैनलों जैसे  विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से पर खोली जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज