• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • मालदीव से जुड़ेगा मुंबई, 3 मार्च से Vistara शुरू करेगी डायरेक्ट फ्लाइट

मालदीव से जुड़ेगा मुंबई, 3 मार्च से Vistara शुरू करेगी डायरेक्ट फ्लाइट

विस्तारा एयरलाइंस

विस्तारा एयरलाइंस

निजी क्षेत्र विमान कंपनी विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने मुंबई-माले रूट पर 3 मार्च से फ्लाइट सर्विस शुरू करने की घोषणा की है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. मुंबई से मालदीव जाना अब आसान होगा. दरअसल, टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की ज्वाइंट वेंचर वाली विमान कंपनी विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) मालदीव की राजधानी माले (Male) और मुंबई (Mumbai) के बीच सीधी फ्लाइट 3 मार्च से शुरू करेगी. कंपनी ने शनिवार को इसकी घोषणा की.

    एयर-बबल योजना के तहत शुरू हो रही है सर्विस
    विस्तारा एयरलाइंस ने बताया कि यह सर्विस भारत और माले की सरकारों के बीच एयर-बबल योजना (Air Bubble Arrangement) के तहत शुरू की जा रही है जिसमें कोविड संक्रमण बचाव के विशेष प्रबंध के साथ परिचालन की छूट दी जाती है. इस रूट पर A320 नियो एयरक्रॉफ्ट लगाए जाएंगे. फ्लाइट का परिचालन तीन दिन – बुधवार, शनिवार और रविवार को किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें- क्या एलन मस्क खुद को समझते हैं Alien? आखिर क्यों दिया ऐसा बयान, जानिए पूरा मामला..

    हाल ही में विस्तारा ने शारजाह के लिए शुरू की है डेली फ्लाइट सर्विस
    हाल ही में विस्तारा ने दिल्ली से शारजाह के लिए डेली फ्लाइट सर्विस की शुरुआत की है. कंपनी ने एक बयान में कहा था कि यूएई में दुबई के बाद शारजाह उसका दूसरा गंतव्य है. कंपनी दुबई के लिए सप्ताह में चार फ्लाइट्स का संचालन करती है. इसके अलावा कंपनी 24 जनवरी से मुंबई से शाहजाह के लिए डेली फ्लाइट की शुरुआत की है.

    ये भी पढ़ें- बड़ी खुशखबरी: अप्रैल से पटरी पर दौड़ने लगेंगी सभी रूट्स की ट्रेनें! इस तरह फायदे में रहेंगे आप?

    GoAir की माले-हैदराबाद फ्लाइट 11 फरवरी से शुरू
    गौरतलब है किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एयरलाइन गोएयर (GoAir) माले और हैदराबाद के बीच सीधी फ्लाइट 11 फरवरी से शुरू कर चुकी है. हैदराबाद और माले के बीच गोएयर की सीधी फ्लाइट सप्ताह में चार बार चलेगी. यह सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और रविवार को संचालित होगी. इस रूट को एयरलाइंस के अगली पीढ़ी के एयरबस A320 नियो एयरक्रॉफ्ट द्वारा संचालित किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज