कोरोनाकाल में भी गोवा में बढ़ा टूरिज्म! Vistara ने बढ़ाई फ्लाइट्स की संख्या, यहां चेक करें रूट्स और किराया

विस्तारा एयरलाइन जल्द ही गोवा के लिए फ्लाइट की संख्या बढ़ाने वाली है.
विस्तारा एयरलाइन जल्द ही गोवा के लिए फ्लाइट की संख्या बढ़ाने वाली है.

विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) की दिल्ली-गोवा (Delhi-Goa) के बीच 9 साप्ताहिक प्लाइट चल रही है और मुंबई-गोवा (Mumbai-Goa) के बीच 10 फ्लाइट चल रही हैं. जिन्हें बढ़ा कर 11-11 किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 10:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गोवा देश का सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल है जहां देसी और विदेशी पर्यटक घूमने के लिए आते है. गोवा में सर्दियों के मौसम में ब्रिटेन और रूस के अधिकांश पर्यटक अपनी छुट्‌टी सेलीब्रेट करने के लिए आते है. इस साल कोरोना महामारी के चलते गोवा में पर्यटकों की आवाजाही कम हुई. लेकिन हालात सुधरने के साथ ही एक बार फिर से पर्यटकों ने गोवा की ओर जाने का रुख शुरू कर दिया है. ऐसे में एयरलाइंस कंपनियों ने भी गोवा के लिए प्लाइट की संख्या बढ़ाने का फैसला किया है.

विस्तारा एयरलाइन्स करेंगी ज्यादा उड़ानों का संचालन
विस्तारा एयरलाइन के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विनोद खन्ना के अनुसार जल्द ही दिल्ली-गोवा और मुंबई-गोवा के बीच और अधिक उड़ानों का संचालन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि विस्तारा एयरलाइन की दिल्ली-गोवा के बीच 9 साप्ताहिक प्लाइट चल रही है और मुंबई-गोवा के बीच 10 फ्लाइट चल रही हैं. इन मार्गों पर उत्साहजनक प्रतिक्रिया को देखते हुए हम 25 अक्तूबर 2020 से शुरू होने वाले शीतकालीन कार्यक्रम में 11-11 साप्ताहिक उड़ानों की योजना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली-NCR में बदले जाएंगे डीजल जनरेटर, अब उनकी जगह होगा ये विकल्प
विस्तारा एयरलाइन ने कराया सर्वे- विस्तारा के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विनोद खन्ना के अनुसार त्योहार के सीजन में हवाई यात्रियों की संख्या में इजाफा होगा. जो कि एयरलाइन कंपनी द्वारा दिए जा रहे स्वास्थ उपायों और सुरक्षा की प्रक्रिया पर निर्भर करेंगे. वहीं खन्ना ने कहा कि विस्तारा ने जून में एक यात्री सर्वेक्षण कराया था. जिसमें सामने आया कि 65 फीसदी यात्री दिसंबर के आसपास विस्तारा की अगली प्लाइट बुक कराना पसंद करेंगे साथ ही उन्होंने कहा की हवाई यात्रियों की संख्या को देखते हुए सभी रूट पर उड़ानों की संख्या बढ़ाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज