होम /न्यूज /व्यवसाय /Volkswagen ने भी अपनी गाड़ियों के दाम 71 हजार रुपये तक बढ़ाए, चेक करिए पूरी लिस्ट

Volkswagen ने भी अपनी गाड़ियों के दाम 71 हजार रुपये तक बढ़ाए, चेक करिए पूरी लिस्ट

 फॉक्सवैगन की Taigun काफी लोकप्रिय मॉडल है. कंपनी ने इसका दाम 26 हजार रुपये तक बढ़ाया है.

फॉक्सवैगन की Taigun काफी लोकप्रिय मॉडल है. कंपनी ने इसका दाम 26 हजार रुपये तक बढ़ाया है.

फॉक्सवैगन (Volkswagen) ने भी अपनी कारों का दाम बढ़ा दिया है. इससे पहले Mahindra और Toyota ने भी हाल ही में कारों की कीम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कंपनी ने Taigun की कीमत 26 हजार रुपये तक बढ़ाया है.
शुरुआती कीमत 11.39 लाख से बढ़कर 11.65 लाख हो गई है.
साल 2022 में दूसरी बार कीमतों में इजाफा हुआ है.

नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन में गाड़ियों की कीमत में स्पेशल छूट की आस लगाए ग्राहकों को एक के बाद एक कंपनी निराश कर रही है. अब फॉक्सवैगन (Volkswagen) ने भी अपनी कारों का दाम बढ़ा दिया है. इससे पहले Mahindra और Toyota ने भी हाल ही में कारों की कीमत में इजाफा किया था. फॉक्सवैगन टाइगन (Taigun) या वर्टस (Virtus) या फिर Tiguan कार अब आपको और महंगी पड़ेगी.

अब इन कारों को खरीदने के लिए 71 हजार रुपये तक एक्स्ट्रा खर्च करने होंगे. साल 2022 में ऐसा दूसरी बार हुआ जब कंपनी ने अपनी कारों की कीमतों में इजाफा किया है. इससे पहले मई में कीमतों में बढ़ोतरी की गई थी.

यह भी पढ़ें- वाहनों के रजिस्ट्रेशन के लिये नई भारत सीरीज 24 राज्यों में शुरू, क्या है ये BH-series नंबरप्लेट और इसके फायदे?

Volkswagen Taigun Price
फॉक्सवैगन की Taigun काफी लोकप्रिय मॉडल है. कंपनी ने इसका दाम 26 हजार रुपये तक बढ़ाया है. इस प्राइस हाइक के बाद इस मॉडल की शुरुआती कीमत 11.39 लाख से बढ़कर 11.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है. मई में बढ़ोतरी के बाद इस कार की कीमत 10.5 लाख रुपये से बढ़कर 11.39 लाख रुपये हो गई थी.

Tiguan Elegance
इस प्रीमियम SUV कार की कीमत में सबसे ज्यादा यानी 71 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. Tiguan Elegance वेरिएंट की कीमत में इजाफे के बाद अब इस कार को खरीदने के लिए 32.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बजाय 33.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) खर्च करने होंगे. इस कार में 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 190 पीसी पावर और 320nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

यह भी पढ़ें- दोपहिया गाड़ियों की बिक्री में Hero की बादशाहत बरकरार, सुजुकी ने नया रिकॉर्ड बनाया, पढ़िए डिटेल रिपोर्ट

Volkswagen Virtus Price
फॉक्सवैगन के अपनी इस गाड़ी में 50 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है. रेट हाइक के बाद अब इस कार की शुरुआती कीमत 11.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है जो 18.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Tags: Auto, Auto News, Auto sales, Volkswagen Polo

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें