लाइव टीवी

वॉलमार्ट ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, 50 दिन के लिए बिना किसी ब्याज के मिलेगा लोन

भाषा
Updated: December 3, 2019, 6:58 AM IST
वॉलमार्ट ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, 50 दिन के लिए बिना किसी ब्याज के मिलेगा लोन
वॉलमार्ट ने पेश किया क्रेडिट कार्ड

इस क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का उपयोग ‘बेस्ट प्राइस माडर्न होलसेल’ (Best Price Modern Wholesale) से जुड़े वे सदस्य कर सकते हैं जो वॉलमार्ट (Walmart) की थोक दुकानों से सामान खरीदते हैं.

  • Share this:
हैदराबाद. वॉलमार्ट इंडिया (Walmart India) ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की भागीदारी के साथ अपने कारोबारी भागीदारों के लिये क्रेडिट कार्ड (Credit Card) जारी किया है. यह कार्ड उसके थोक बिक्री केन्द्रों से खरीद करने वाले सदस्य कारोबारियों के लिये है. इसमें 50 दिन तक के लिये बिना किसी ब्याज के लोन (Free Credit) की सुविधा उपलब्ध होगी.

इस कार्ड का उपयोग ‘बेस्ट प्राइस मॉडर्न होलसेल’ (Best Price Modern Wholesale) से जुड़े वे सदस्य कर सकते हैं जो वॉलमार्ट की थोक दुकानों से सामान खरीदते हैं.

इस कार्ड को वॉलमार्ट इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) कृष अय्यर और HDFC बैंक के पेमेंट बिजनेस एंड मार्केटिंग के कंट्री हेड पराग राव ने बेस्ट प्राइस स्टोर में पेश किये. यह कार्ड देश भर में 26 अन्य ‘बेस्ट प्राइस मार्डन होलसेल स्टोर’ में भी जारी किये गये.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! अगले साल दुनियाभर में सबसे अधिक मिलेगी भारतीयों को सैलरी

बिना किसी ब्याज के 50 दिन के लिए मिलेगा लोन- अय्यर ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे सदस्यों के लिये यह बेहतरीन मौका है... इससे हमसे जुड़े सभी छोटे कारोबारी 18 से 50 दिन के लिये बिना किसी ब्याज के लोन सुविधा का लाभ उठा सकेंगे.

उन्होंने कहा कि वॉलमार्ट देश में और दुकानें खोलनी जारी रखेगी. इस कड़ी में जल्दी ही आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में बिक्री केन्द्र खोला जायेगा.

ये भी पढ़ें:नहीं मिलेगी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से राहत! वित्त मंत्री ने कही ये बात
मोदी सरकार दे रही है ये खास बिज़नेस शुरू करने मौका, केवल 50 हजार रुपए लगाकर होगी मोटी कमाई
UIDAI ने शुरू की नई सुविधा, अब बिना Documents के बन जाएगा Aadhaar कार्ड, ये है पूरा प्रोसेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर