Home /News /business /

when jeff bezos came in support of elon musk then paytms sharma was surprised said this by tweeting arnod

एलन मस्क के सपोर्ट में आए जेफ बेजोस तो पेटीएम वाले शर्मा जी हुए हैरान, ट्वीट कर कही ये बात

विजय शेखर शर्मा को एलन मस्क और जेफ बेजोस की ट्विटर पर हुई बातचीत से हुई हैरानी.

विजय शेखर शर्मा को एलन मस्क और जेफ बेजोस की ट्विटर पर हुई बातचीत से हुई हैरानी.

एलन मस्क और जेफ बेजोस दुनिया के दो ऐसे अरबपति हैं जिनमें एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची रहती है. ब्लू ओरिजिन बनाम स्पेसएक्स की लड़ाई के मामले में दोनों प्रतिद्वंद्वी हैं. लेकिन अगर दो प्रतिद्वंद्वी जब किसी एक मुद्दे पर एक-दूसरे का समर्थन करें तो लोगों को हैरानी तो होगी ही.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दुनिया के दो दिग्गज अरबपति, वो भी प्रतिद्वंद्वी, जब किसी मुद्दे पर एक-दूसरे का समर्थन करें तो हैरानी तो होगी ही. टेस्ला के सीईओ और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक एलन मस्क ने जब ट्विटर इंक के सैन फ्रांसिस्को स्थित मुख्यालय को बेघरों का आसरा बनाने का सुझाव दिया तो जेफ बेजोस ने इसका समर्थन किया. ऐसे मौके बहुत ही कम आते हैं.

दोनों दिग्गजों की ट्विटर पर इस संक्षिप्त बातचीत ने पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा का भी ध्यान खींचा. उन्हें दोनों की यह बातचीत दुर्लभ लगी. इसी पर शर्मा ने एक ट्वीट किया.

पेटीएम संस्थापक ने क्या कहा
पेटीएम संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ट्विटर पर जेफ एलन से जुड़े. दुनिया का कौन-सा ऐसा मंच है जो कभी ऐसा कर सकता है?” विजय शेखर शर्मा ने अपने ट्वीट में जेफ बेजोस और एलन मस्क की ट्वीटर पर हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट भी लगया है.

ये भी पढ़ें-Twitter के बोर्ड में शामिल नहीं होंगे टेस्‍ला सीईओ के एलन मस्‍क, पराग अग्रवाल ने की पुष्टि

मस्क और बेजोस की क्या हुई थी बातचीत
एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर पर एक पोल के जरिए ये आइडिया दिया, जिसमें कंपनी के मुख्यालय को बेघरों का आसरा बनाने की बात कही गई थी. अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने इसका समर्थन करते हुए ट्वीट किया, “या एक हिस्से को परिवर्तित करो. बहुत अच्छा काम किया. यह उन कर्मचारियों के लिए सुविधाजनक है जो स्वयंसेवा करना चाहते हैं.”

ये भी पढ़ें- बाबा रामदेव ने निवेशकों को दिया बड़ा अपडेट, बदल जाएगा रुचि सोया का नाम

उन्होंने अमेजन के सिएटल स्थित मुख्यालय से जुड़ा 8 मंजिला बेघर आश्रय के बारे में बताने वाला एक लेख का लिंक भी साझा किया. इस पर मस्क ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘ग्रेट आइडिया’.

Tags: Elon Musk, Jeff Bezos, Paytm’s Vijay Shekhar Sharma, Twitter Poll

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर