Home /News /business /

will tesla ceo elon musk accept invitation from koo founder aprameya radhakrishna rrmb

क्‍या KOO फाउंडर अपरमेय का न्‍यौता स्‍वीकारेंगे टेस्‍ला सीईओ एलन मस्‍क? जानिए क्‍या है पूरा मामला

ट्विटर पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए अपरमेय ने मस्‍क से कू ज्‍वाइन करने का अनुरोध करते हुए उन्‍हें कू की खूबियों से अवगत कराया.

ट्विटर पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए अपरमेय ने मस्‍क से कू ज्‍वाइन करने का अनुरोध करते हुए उन्‍हें कू की खूबियों से अवगत कराया.

कू फाउंडर अपरमेय राधाकृष्‍ण ने टेस्‍ला सीईओ एलन मस्‍क (Elon Musk) को भारतीय माइक्रोब्‍लॉगिंग प्‍लेटफॉर्म कू (KOO) ज्‍वाइन करने का निमंत्रण दिया है. दरअसल, एलन मस्‍क द्वारा किए गए ट्विटर पोल (Elon Musk twitter poll) पर प्रतिक्रिया देते हुए अपरमेय ने मस्‍क से कू ज्‍वाइन करने का अनुरोध करते हुए उन्‍हें कू की खूबियों से अवगत कराया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. माइक्रोब्‍लॉगिंग प्‍लेटफॉर्म KOO के संस्‍थापक अपरमेय राधाकृष्‍ण ने टेस्‍ला सीईओ एलन मस्‍क (Tesla CEO Elon Musk) को कू ज्‍वाइन करने का न्‍यौता कू की खूबियां बताते हुए ट्विटर पर दिया है. दरअसल, एलन मस्‍क ने ट्विटर पर एक पोल (Elon Musk twitter poll) किया जिसमें उन्‍होंने ट्विटर यूजर से पूछा की, “क्‍या ट्विटर अभिव्‍यक्ति की आजादी के सिद्धांत का कठोरता से पालन करता है.”

इसी सवाल का जवाब देते हुए कू फाउंडर (KOO Founder) अपरमेय राधाकृष्‍ण (Aprameya Radhakrishna) ने लिखा की, “हैलो एलन! KOO से जुड़कर देखो. हम माइक्रोब्लॉगिंग के लिए एक विकेन्द्रित दृष्टिकोण लाए हैं, जहां हम दुनिया की बड़े गैर-अंग्रेजी आबादी को आवाज दे रहे हैं और और हर देश के कानूनों की बारीकियों का पालन करते हैं.”

Tesla CEO Elon Musk, Elon Musk twitter poll, KOO, KOO Founder Aprameya Radhakrishna, एलन मस्‍क, टेस्‍ला सीईओ, कू, अपरमेय राधाकृष्‍ण, एलन मस्‍क ट्विटर पोल

अपरमेय ने मस्‍क से कू ज्‍वाइन करने का अनुरोध करते हुए उन्‍हें कू की खूबियों से अवगत कराया.

क्‍या ट्विटर करता है अभिव्‍यक्ति की आजादी का पालन?

दुनिया के सबसे अमीर इंसान और स्पेसएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलन मस्क अपने पोल में सवाल पूछा, “लोकतंत्र को सही तरीके से काम करने के लिए अभिव्‍यक्ति की आजादी बहुत जरूरी है. क्या आपको लगता है कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर फ्री स्पीच के सिद्धांत का “कठोरता से पालन” करती है?” एलन मस्‍क ने अपने फॉलोअर्स से इस पोल में सोच-समझकर वोट करने को कहा. उन्होंने लिखा कि इस पोल के नतीजे काफी अहम होंगे.

ये भी पढ़ें :  राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन Akasa Air के विमान कब से भरेंगे उड़ान ? जानिए पूरी डिटेल

अपरमेय दी दिलचस्‍प प्रतिक्रिया

एलन मस्क के पोल पर अभी तक 13 लाख से अधिक लोग पोल कर चुके हैं और इनमें से 69.6 फीसदी लोगों ने ‘नहीं’ के पक्ष में वोट दिया है. एलन मस्क के पोल पर शनिवार दोपहर 12 बजे तक हिस्सा लिया जा सकता है. इसके बाद इसका फाइनल नतीजा आएगा. एलॉन मस्क के इस ट्वीट पर सबसे दिलचस्प प्रतिक्रिया ट्विटर की प्रतिद्वंदी ऐप कू (KOO) के फाउंडर अपरमेय राधाकृष्ण की रही.

ये भी पढ़ें :  Education Loan लेते समय इन बातों का रखें ध्‍यान, कर्ज चुकाने में नहीं होगी परेशानी

अपरेयम ने एलन मस्क को भारतीय सोशल मीडिया और माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म KOO को ज्वाइन करने का न्‍यौता दे डाला और साथ ही कू की खूबियां भी गिना दी. बाद में राधाकृष्ण ने एलन मस्क के पोल को अपने ट्विटर अकाउंट पर री-ट्वीट किया और इसे “दिलचस्प” बताया.  KOO ट्विटर का प्रतिद्वंदी है और इसका इंटरफेस भी इससे काफी मिलता जुलता है. कू यूजर्स को अपने हैशटैग की मदद से अपने पोस्ट को कैटगराइज करने की सुविधा देता है. KOO का इंटरफेस सफेद और पीले रंग का है और लोगो एक सफेद रंग की चिड़िया है.

Tags: Elon Musk, Koo App

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर