• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Windlas Biotech IPO: 4 अगस्त से कमाई का मौका, आ रहा इस कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 448-460 रुपये प्रति शेयर

Windlas Biotech IPO: 4 अगस्त से कमाई का मौका, आ रहा इस कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 448-460 रुपये प्रति शेयर

Windlas Biotech का आईपीओ

Windlas Biotech का आईपीओ

Windlas Biotech का आईपीओ 4 अगस्त से 6 अगस्त तक ओपन रहेगा. विंडलास बायोटेक ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने आईपीओ के लिए कीमत 448-460 रुपये प्रति शेयर तय की है.

  • Share this:

    नई दिल्ली: दवा फॉर्म्यूलेशन कंपनी Windlas Biotech जल्द ही बाजार में अपना आईपीओ लेकर आने वाली है. अगर आप भी इस आईपीओ में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके काम की खबर है. आप 4 अगस्त से इसमें पैसा लगा सकेंगे. यह इस साल का 31वां आईपीओ होगा. बता दें साल 2021 में आईपीओ ने निवेशकों को मालामाल बनाया है. अगर आप भी अच्छी कमाई करने का प्लान बना रहे हैं तो यहां निवेश कर सकते हैं.

    विंडलास बायोटेक ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने आईपीओ के लिए कीमत 448-460 रुपये प्रति शेयर तय की है. कंपनी का आईपीओ 4 अगस्त से 6 अगस्त तक सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन होगा. लॉट साइज 30 शेयरों का होगा.

    यह भी पढ़ें: दिग्गज IT कंपनी देगी 1 लाख लोगों को नौकरी, आय में हुआ 41.8 फीसदी का इजाफा

    30 शेयरों के लिए कर सकते हैं आवेदन
    निवेशक कम से कम 30 शेयरों के स्लॉट और इसके मल्टीपल में अप्लाई कर सकते हैं. आईपीओ के तहत 165 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी करेंगे और 51.42 लाख इक्विटी शेयरों के लिए ऑफर फॉर सेल लाया जाएगा.

    कहां होगा पैसा का इस्तेमाल?
    कंपनी आईपीओ से जुटाई गई पूंजी का इस्तेममाल देहरादून स्थित फैक्ट्री की उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए जरूरी उपकरणों की खरीद में करेगी.

    इस तरह की यह पहली कंपनी होगी
    बता दें बाजार में अभी तक कोई भी फार्मा फॉर्म्यूलेशन कंपनी लिस्टेड नहीं है तो कंपनी को इस बात का फायदा मिल सकता है. अगर Windlas लिस्ट होती है तो यह इस तरह की पहली कंपनी होगी.

    यह भी पढ़ें: LIC की इस पॉलिसी में एक बार लगाएं पैसा, जिंदगी भर हर महीने होगी कमाई, जानें कैसे?

    क्या है कंपनी का कारोबार?
    कंपनी के कारोबार की बात की जाए तो यह एक फॉर्म्यूलेशन कंपनी है. यह प्रोडक्ट डिस्कवरी से लेकर इसके डेवलपमेंट, लाइसेंसिंग और जेनेरिक प्रोडक्ट (दवा और न्यूट्रेकिल्स) के साथ कॉम्पलेक्स जेनेरिक प्रोडक्ट डेवलपमेंट और बिक्री में सक्रिय है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज