Home /News /business /

winni enters quick commerce space with 30 minute cake delivery in 22 cities nodvkj

क्विक कॉमर्स के क्षेत्र में Winni की एंट्री, 22 शहरों में 30 मिनट में होगी केक डिलीवरी

कंपनी की अगले 6 महीनों में इस सेवा को 100 शहरों तक पहुंचाने की योजना है.

कंपनी की अगले 6 महीनों में इस सेवा को 100 शहरों तक पहुंचाने की योजना है.

विन्नी (Winni) के को-फाउंडर और सीईओ सुजीत कुमार मिश्रा ने कहा कि कंपनी चालू वित्त वर्ष के दौरान 700 शहरों में सेवा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है. कंपनी का मौजूदा यूजर बेस 20 करोड़ है.

नई दिल्ली. ऑनलाइन गिफ्टिंग स्टार्टअप विन्नी (Winni) ने क्विक कॉमर्स के क्षेत्र में एंट्री कर ली है. दरअसल, कंपनी देश के 22 शहरों में 30 मिनट के भीतर केक की होम डिलीवरी सेवा की शुरुआत करने जा रही है.

अगले 6 महीने में 100 शहरों में शुरू होगी सुविधा
कंपनी की अगले 6 महीनों में इस सेवा को 100 शहरों तक पहुंचाने की योजना है. विन्नी के को-फाउंडर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर सुजीत कुमार मिश्रा ने कहा कि कंपनी चालू वित्त वर्ष (2022-23) के दौरान 700 शहरों में सेवा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है. कंपनी का मौजूदा यूजर बेस 20 करोड़ है.

क्विक कॉमर्स के क्षेत्र में कड़ी प्रतिस्पर्धा
ग्रोसरी सेगमेंट में तुरंत सामान उपलब्ध कराने में ब्लिंकिट, इंस्टामार्ट, बिगबास्केट, डूंजो आदि कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा है, वहीं विन्नी इस क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली गिफ्ट ई-टेलर कंपनी है.

दूसरे गिफ्ट आईटम की भी डिलीवरी शुरू करेगी कंपनी
मिश्रा ने कहा, ‘‘अभी हमने केक डिलीवरी की शुरुआत की है, लेकिन हम इस सेवा का विस्तार गिफ्ट की अन्य वस्तुओं मसलन पंसद के अनुरूप मग, कुशन आदि के लिए भी करेंगे.’’

23 राज्यों और 40 देशों में फैला है विनी का बिजनेस
विन्नी के रिटेल डिविजन ने दो साल के भीतर 23 राज्यों और पांच केंद्र शासित प्रदेशों में 200 से अधिक स्टोर खोले हैं. इसके 40 से अधिक देशों में उसका 4,000 से अधिक वेंडर्स का नेटवर्क भी है. विन्नी ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता जैसे 22 शहरों में क्विक कॉमर्स सेवा शुरू की है.

Tags: Business news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर