Wipro के शेयर 9% की बढ़त के साथ रिकॉर्ड हाई पर, क्या अभी लगाना चाहिए दांव?

आईटी कंपनी विप्रो (Wipro) के शेयर में नतीजों के बाद शानदार तेजी देखने को मिल रही है.

आईटी कंपनी विप्रो (Wipro) के शेयर में नतीजों के बाद शानदार तेजी देखने को मिल रही है.

दिग्गज आईटी कंपनी विप्रो (Wipro) के शेयर में नतीजों के बाद शानदार तेजी देखने को मिल रही है. 16 अप्रैल के कारोबार में विप्रो 39 अंकों की शानदार बढ़त यानी 9% की तेजी के साथ 470 रुपये के भाव पर पहुंच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिग्गज आईटी कंपनी विप्रो (Wipro) के शेयर में नतीजों के बाद शानदार तेजी देखने को मिल रही है. 16 अप्रैल के कारोबार में विप्रो 39 अंकों की शानदार बढ़त यानी 9% की तेजी के साथ 470 रुपये के भाव पर पहुंच गया. यह शेयर के लिए रिकॉर्ड हाई है. बता दें कि विप्रो के लिए चौथी तिमाही मजबूत रहा है. इस दौरान कंपनी के आईटी कारोबार में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली है.

10 साल में सबसे बेहतरीन चौथी तिमाही रही

कंपनी का dollar रेवेन्यू करीब 4 फीसदी बढ़ा. कंपनी का कहना है कि 10 साल में सबसे बेहतरीन चौथी तिमाही रही. चौथी तिमाही में कंपनी के आईटी कारोबार की आय 16,334 करोड़ रुपये रही है. जो अनुमान से कहीं ज्यादा रही है. चौथी तिमाही में तिमाही दर तिमाही आधार पर देखें तो कंपनी का कंसोलिडेटेड मुनाफा 0.1 फीसदी की बढ़त के साथ 2,972.3 करोड़ रुपये रहा है.

ये भी पढ़ें- Covid impact: क्या अब हफ्ते में दो दिन बंद रहेंगे बैंक? जानें पूरा प्लान..
विप्रो के सीईओ और एमडी थियरी डेलपोर्टे ने कहा, "हम बिजनेस की अच्छी रफ्तार को देखकर उत्साहित हैं. साल दर साल आधार पर सभी प्रमुख बाजारों में ग्रोथ दिख रही है. इससे हमें अगले साल अच्छी ग्रोथ की बुनियाद तैयार करने में मदद मिलेगी."

क्या कहते हैं ब्रोकरेज हाउस?

मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक, CITI ने WIPRO पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 510 रुपये तय किया है. UBS ने WIPRO पर NEUTRAL रेटिंग दी है और लक्ष्य को 470 रुपये तय किया है. CLSA ने WIPRO पर अंडरपरफॉर्म रेटिंग दी है और लक्ष्य को 450 रुपये तय किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज