अपना शहर चुनें

States

पति के एक सपने ने महिला को बनाया करोड़पति, लगा 340 करोड़ रुपये का बंपर जैकपॉट

पति के सपने में आए थे लॉटरी के नंबर
पति के सपने में आए थे लॉटरी के नंबर

57 साल की महिला डेंग प्रावटूडोम के पति को 20 साल पहले कुछ लॉटरी नंबरों के बारे में एक सपना आया था, उसी लॉटरी नंबर से वह 20 सालों से खेल रही हैं और अब जाकर उसे 340 करोड़ रुपये का जैकपॉट लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 10:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अक्सर ये सुनने में आता है कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती लेकिन सच होते हुए बहुत ही कम देखने को मिलता है. लेकिन कनाडा की एक महिला के लिए ये बात सच हो गई, ये महिला रातोरात अरबपति बन गई. दरअसल टोरोंटो की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. टोरोंटो की डेंग प्रावटूडोम पिछले 20 सालों से एक ही लॉटरी नंबर से खेल रही थी और अब जाकर उसकी किस्मत खुली है. बता दें कि इस महिला ने 340 करोड़ रुपये का लोट्टो मैक्स जैकपॉट जीता है. यानी वह अरबपति बन गई है.

पति को सपने में आया था लॉटरी नंबर
57 साल की महिला डेंग प्रावटूडोम ने बताया मेरे पति ने 20 साल पहले कुछ लॉटरी नंबरों के बारे में एक सपना देखा था, उसी लॉटरी नंबर से वह 20 सालों से खेल रही हैं और अब जाकर उनका जैकपॉट लगा है. डेंग प्रावटूडोम 1980 में अपने 14 भाई बहनों के साथ कनाडा से लाओस आकर बस गए थे. वह बताती हैं कि उनके और उनके पति ने 40 साल मजदूरी की और इस दौरान उन्होंने कई कई घंटे काम किया और परिवार को पाला.

डेंग का पूरी दुनिया घूमने का है सपना    
340 करोड़ रुपये जीतने के बाद डेंग और उनका परिवार बेहद खुश है. वहीं डेंग और उनके पति अब इस जीत के पैसे से नया घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. वे कहते हैं कि इस पैसे से वे अपने कुछ उधार को चुकाएंगे और अपने बच्चों की भी मदद करेंगे. डेंग ने बताया कि इस पैसे से वो कोरोना महामारी के बाद पूरी दुनिया घुमेंगी.



ये भी पढ़ें: लॉटरी नहीं बिकने से परेशान था शख्स, खुद किया स्क्रैच तो बन गया 12 करोड़ का मालिक

केरल में भी हुआ था कुछ ऐसा ही
कुछ ऐसा ही केरल के एक व्यक्ति के साथ हुआ था. केरल के कोल्लम जिले में रहने वाले एक शख्स को लॉटरी में 12 करोड़ रुपये का पुरस्कार मिला है. 46 वर्षीय यह शख्स 2013 में खाड़ी देशो में काम करने के बाद लौटा था. इसके बाद से ही वह लॉटरी बेचने और खरीदने का काम करने लगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज