13,499 रुपए में करें दिल्ली से अमेरिका तक की हवाई यात्रा

अब आप राष्ट्रीय राजधानी से अमेरिका और कनाडा की विमान से यात्रा मात्र 13,499 रुपए में कर सकते हैं. आइसलैंड की एयरलाइन वॉव एयर ने अपने उड़ानों के लिए कम किराए की पेशकश की है.

भाषा
Updated: September 18, 2018, 9:06 PM IST
13,499 रुपए में करें दिल्ली से अमेरिका तक की हवाई यात्रा
13,499 रुपए में करें दिल्ली से अमेरिका तक की हवाई यात्रा (image credit: Twitter.com)
भाषा
Updated: September 18, 2018, 9:06 PM IST
अब आप राष्ट्रीय राजधानी से अमेरिका और कनाडा की विमान से यात्रा मात्र 13,499 रुपए में कर सकते हैं. आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (डब्ल्यू ओ डब्ल्यू) एयर ने अपने उड़ानों के लिए कम किराए की पेशकश की है. विज्ञप्ति के मुताबिक एयरलाइन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपने केंद्र आइसलैंड के रेकजाविक के लिए सात दिसंबर से उड़ान शुरू करेगी.

इसकी शुरुआत करते हुए वॉव एयर तीन साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करेगी. कंपनी इन उड़ानों के ज़रिए अपने केंद्र रेकजाविक के रास्ते यात्रियों को उत्तर अमेरिका तथा यूरोप से जोड़ेगी. बाद में उड़ानों की संख्या बढ़ाकर हफ्ते में पांच की जाएगी.

एयरलाइन की विज्ञप्ति के मुताबिक, 'यात्री 13,499 रुपए का किराया देकर शिकागो, ओरलैंडो, नेवार्क डेट्रायट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पिट्सबर्ग, लॉस एंजलिस, वाशिंगटन डीसी, सेंट् लुई जैसे शहरों की हवाई यात्रा कर सकते हैं.'

किराए में कर शामिल है. ये किराया टोरंटो और मॉन्ट्रियल के लिए भी होगा. ये दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच नयी दिल्ली से उक्त गंतव्यों के लिए होगा.

सस्ती दर पर लंबी उड़ान की सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी की ये पेशकश 18 सितंबर से 28 सितंबर के बीच की गयी सभी बुकिंग पर लागू होगी. किराया उन यात्रियों के लिए है जो टिकट की बुकिंग एयरलाइन की वेबसाइट से करेंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर