यात्रा डॉट कॉम ने अमेजन बिजनेस के साथ मिलाया हाथ, जानें क्या होगा फायदा

यात्रा डॉट कॉम ने अमेजन बिजनेस के साथ मिलाया हाथ, जानें क्या होगा फायदा
3.5 लाख विक्रेताओं के उत्पाद अमेजन बिजनेस प्लेटफार्म पर उपलब्ध होंगे

यात्रा डॉट कॉम ने एक वक्तव्य में कहा है कि उसके आतिथ्य भागीदार अपनी विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिये और सुरक्षित और सक्षम तरीके से उत्पादों की खरीदारी करने के वासते अमेजन बिजनेस मार्किटप्लेस का लाभ उठा सकते हैं. इसमें उन्हें एक ही मंच पर विभिन्न श्रेणियों में अलग अलग किस्म के उत्पाद उपलब्ध होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 8:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑनलाइन यात्रा सर्विस उपलब्ध कराने वाले कंपनी यात्रा डॉट कॉम (Yatra.com) ने बुधवार को कहा कि उसने अपने साथ जुड़े होटल भागीदारों को उनकी जरूरतों के मुताबिक विभिन्न उत्पाद उपलब्ध कराने के लिये अमेजन बिजनेस (Amazon Business) के साथ करार किया है. यात्रा डॉट कॉम ने एक वक्तव्य में कहा है कि उसके आतिथ्य भागीदार अपनी विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिये और सुरक्षित और सक्षम तरीके से उत्पादों की खरीदारी करने के वास्ते अमेजन बिजनेस मार्केटप्लेस का फायदा उठा सकते हैं. इसमें उन्हें एक ही प्लेटफॉर्म पर विभिन्न कैटेगरी में अलग-अलग किस्म के उत्पाद उपलब्ध होंगे.

वक्तव्य में कहा गया है कि उसके होटल भागीदारों को देशभर के 3.5 लाख विक्रेताओं के उत्पाद अमेजन बिजनेस प्लेटफार्म पर उपलब्ध होंगे. यात्रा डॉट कॉम के सह- संस्थापक और सीईओ ध्रुव श्रिृंगी ने कहा, हम अपने आतिथ्य क्षेत्र के भागीदारों के लिये उनकी दैनिक और मासिक उत्पाद जरूरतों को पूरा करने के लिये अमेजन बिजनेस के साथ गठबंधन की घोषणा करते हुये प्रसन्न हैं. यह यात्रा के अलावा हमारे कारोबार में विविधता लाने की दिशा में एक और कदम है.

यह भी पढ़ें- इस ऐप से रेहड़ी-पटरी वालों को मिनटों में मिलेगा लोन, जानिए इसके बारे में सबकुछ



अमेजन बिजनेस के निदेशक पीटर जार्ज ने कहा अमजन बिजनेस मार्केटप्लेस अपने बिजनेस ग्राहकों की सुविधा के लिये 15 करोड़ उत्पादों की पेशकश करता है. उन्हें सुविधा के मुताबिक खोज करने और बचत के अवसर देता है. ग्राहकों को इनपुट टैक्स क्रेडिट के लिये जीएसटी बिल (GST Invoice) और थोक खरीद पर छूट भी उपलब्ध कराता है.
यात्रा डॉट कॉम भारत में 1,08,000 और दुनियाभर में 15 लाख से अधिक होटलों में बुकिंग सुविधा उपलब्ध कराता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज