अपना शहर चुनें

States

YES BANK ने पेश किया Premia Program, ग्राहकों को मिलेंगी खास सुविधाएं और फायदे

यस बैंक ने अपने प्रीमियम बैंकिंग प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को खास सुविधाओं की पेशकश की है.
यस बैंक ने अपने प्रीमियम बैंकिंग प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को खास सुविधाओं की पेशकश की है.

यस बैंक (YES BANK) ने अपने ग्राहकों के लिए यस री-एनर्जाइज प्रीमिया प्रोग्राम (Premia Program) पेश किया है. इसके तहत ग्राहकों को उनकी जरूरत के मुताबिक सॉल्‍यूशंस (Customized Solutions) उपलब्‍ध कराए जाएंगे. इस प्रोग्राम में छोटे कारोबारी (Small Businessmen), सैलरी पाने वाले कर्मचारियों (Salaried Employees) और वरिष्‍ठ नागरिकों (Senior Citizens) को शामिल किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 10:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. निजी क्षेत्र के यस बैंक (YES BANK) ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्रीमियम बैंकिंग प्रोग्राम पेश किया है. इसे यस बैंक री-एनर्जाइज यस प्रीमिया प्रोग्राम नाम दिया गया है. इसके तहत ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक सॉल्‍यूशंस पेश किए जाएंगे. यस बैंक ने बताया कि इस प्रोग्राम में छोटे कारोबारी, सैलरी पाने वाले कर्मचारी और वरिष्ठ नागरिकों को शामिल किया गया है. इसे कस्टमाइज्ड बैंकिंग सॉल्‍युशंस उपलब्ध कराने के लिए तैयार किया गया है. इस प्रोग्राम को कई प्रोडक्ट्स, सर्विसेज से मिलाकर बनाया गया है. इससे बैंक के ग्राहकों की सभी वित्तीय और जीवनशैली की जरूरतें पूरी हो सकेंगी. आइए किस ग्राहक को कैसी सुविधाएं और फायदे मिलेंगे.

सैलरी पाने वाले ग्राहकों को मिलने वाले फायदे
>> प्रीमिया प्रोग्राम के तहत सैलरी पाने वाले कर्मचारियों को इमर्ज डेबिट कार्ड 50 हजार रुपये से ज्यादा के फायदों के साथ मिलेगा. साथ ही टाइम्स प्राइम की सालाना मेंबरशिप 60 हजार रुपये से ज्यादा के बेनेफिट्स के साथ मिलेगी.

>> लॉकर, ट्रेडिंग अकाउंट और लोन की जरूरतों पर प्रिफरेंशियल प्राइसिंग होगी. लॉयल्टी प्रोग्राम के जरिये दोगुने लॉयल्टी रिवॉर्ड प्वॉइंट्स मिलेंगे. इंडिविजुअल और फैमिली अकाउंट्स के लिए रिलेशनशिप मैनेजर का फायदा भी उपलब्‍घ कराया जाएगा.
ये भी पढ़ें- वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने महंगाई भत्‍ते से हटाई रोक! 24 फीसदी बढ़ोतरी को दी मंजूरी, जानें सच्‍चाई



कारोबारी ग्राहकों को बैंक देगा ये बेनेफिट्स
>> कारोबार की जरूरतों के मुताबिक बनाए गए करंट अकाउंट से सेविंग्स अकाउंट या फिक्स्ड डिपॉजिट में ऑटोमेटेड स्‍वैप की सुविधा मिलेगी. एमएसएमई ग्राहकों के विक्रेताओं और कर्मचारियों के लिए यस एमएसएमई ग्रुप पेमेंट्स के साथ आसान भुगतान का समाधान मिलेगा.

>> ऑनलाइन फंड को इकट्ठा करने के लिए ई-कलेक्ट का सेटअप किया जाएगा. लॉयल्टी प्रोग्राम के जरिये दोगुने लॉयल्टी रिवॉर्ड प्वॉइंट्स मिलेंगे. बिजनेस, इंडिविजुअल और फैमिली अकाउंट्स के लिए रिलेशनशिप मैनेजर उपलब्‍ध कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पटरी पर लौटती इंडियन इकोनॉमी के लिए झटका! तीन महीने के निचले स्‍तर पर पहुंचा मैन्‍युफैक्‍चरिंग PMI

सीनियर सिटिजंस को प्रोग्राम से फायदे
>> ज्यादा ब्याज दर और ओवरड्राफ्ट की सुविधा के साथ फिक्स्ड डिपॉजिट की बड़ी रेंज उपलब्ध होगी. vHealth by Aetna से सालाना मेंबरशिप मिलेगी, जिसके तहत 15 हजार रुपये से ज्यादा के हेल्थकेयर बेनेफिट्स मिलेंगे.

>> चुनिंदा वेरिएंट्स पर पहले साल मुफ्त लॉकर का फायदा मिलेगा. इसमें भी लॉयल्टी प्रोग्राम के जरिये दोगुने लॉयल्टी रिवॉर्ड प्वॉइंट्स मिलेंगे. इंडिविजुअल और फैमिली अकाउंट्स के लिए रिलेशनशिप मैनेजर का फायदा इन्‍हें भी मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज