Home /News /business /

Yes Bank ने लॉन्च किया RuPay Credit Card, जानें क्या होगा फायदा

Yes Bank ने लॉन्च किया RuPay Credit Card, जानें क्या होगा फायदा

Yes Bank ने एनपीसीआई के साथ मिलकर रुपे-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (RuPay Credit Card) लॉन्च किए हैं.

Yes Bank ने एनपीसीआई के साथ मिलकर रुपे-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (RuPay Credit Card) लॉन्च किए हैं.

यस बैंक का कहना है कि नया क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए एकसाथ कई सर्विस देगा. यस बैंक के क्रेडिट कार्ड (Yes Bank Credit Card) और मर्चेंट एक्विजिशन के प्रमुख रजनीश प्रभु ने कहा कि यह साझेदारी ग्राहकों के लिए बैंक की क्रेडिट पेशकशों का विस्तार और विविधता लाने के चल रहे प्रयासों के मुताबिक है. यस बैंक क्रेडिट कार्ड (Yes Bank credit card) धारक भी तमाम प्रकार के प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक रिवॉर्ड प्वाइंट्स के साथ बैंक के लॉयल्टी प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Yes Bank News: प्राइवेट सेक्टर के बड़े बैंक यस बैंक (Yes Bank) ने भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI-एनपीसीआई) के सहयोग से स्वदेशी विकसित भुगतान प्लेटफॉर्म पर नए रुपे-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (RuPay Credit Card) लॉन्च किए हैं. एनपीसीआई ने रुपे कार्ड भुगतान नेटवर्क (RuPay card payment network) विकसित किया है.

    रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) और रेल राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrashekhar) की मौजूदगी में डिजिटल भुगतान उत्सव (Digital Payments Utsav) में यस बैंक-एनपीसीआई साझेदारी की घोषणा की गई.

    Yes Bank RuPay Credit card 
    यस बैंक का कहना है कि नया क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए एकसाथ कई सर्विस देगा. यस बैंक के क्रेडिट कार्ड (Yes Bank Credit Card) और मर्चेंट एक्विजिशन के प्रमुख रजनीश प्रभु ने कहा कि यह साझेदारी ग्राहकों के लिए बैंक की क्रेडिट पेशकशों का विस्तार और विविधता लाने के चल रहे प्रयासों के मुताबिक है.

    बेटी की शादी करनी हो या फिर बनाना है रिटायरमेंट प्लान, SIP Formula करेगा हर मुश्किल आसान

    यस बैंक क्रेडिट कार्ड (Yes Bank credit card) धारक भी तमाम प्रकार के प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक रिवॉर्ड प्वाइंट्स के साथ बैंक के लॉयल्टी प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं.

    यस बैंक का पहले मास्टरकार्ड के साथ एक गठजोड़ था, लेकिन भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा मास्टरकार्ड को अपने घरेलू कार्ड नेटवर्क पर नए ग्राहकों को शामिल करने से रोक दिए जाने के बाद बैंक द्वारा क्रेडिट कार्ड जारी करना प्रभावित हुआ था.

    यस बैंक ने इस साल सितंबर में अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड के लिए वीजा (Visa) के साथ साझेदारी की भी घोषणा की थी.

    PM SYM: हर महीने मिलेगी 3,000 रुपये की पेंशन, बड़े काम की है श्रमयोगी मानधन योजना

    यस बैंक ने Amazon Pay से किया करार
    यस बैंक (Yes Bank) ने पिछले हफ्ते अमेजन पे (Amazon Pay) और अमेजन वेब सर्विसेज- एडब्ल्यूएस (Amazon Web Services) के साथ करार किया था, ताकि ग्राहकों को यूपीआई (UPI) ट्रांजेक्शन के जरिए इंस्टेंट रियल-टाइम पेमेंट सिस्टम की पेशकश की जा सके. यस बैंक के डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म के माध्यम से इंटर-बैंक पीयर-टू-पीयर और पर्सन-टू-मर्चेंट यूपीआई ट्रांजैक्शन की सुविधा मिलेगी.

    इस करार के जरिए अमेजन पे ग्राहकों को @yapl हैंडल के साथ यूपीआई आईडी जारी करने में सक्षम होगी. इससे ग्राहक सुरक्षित, तेज और सुविधाजनक पेमेंट कर सकते हैं.

    Tags: Credit card, Rupay, Yes Bank

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर