रामदेव ने खोला परिधान स्टोर, यहां मिलेगी 'संस्कारी' जींस और लंगोट

रामदेव ने खोला परिधान स्टोर, यहां मिलेगी 'संस्कारी' जींस और लंगोट
इस स्टोर में कपड़ों की 3500 वैरायटी उपलब्ध हैं.

बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद ने अपने कपड़ों के रिटेल चेन 'परिधान' की शुरुआत कर दी है. पहला स्टोर दिल्ली के पीतमपुरा में खोला गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2018, 3:25 PM IST
  • Share this:
बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद ने अपने कपड़ों के रिटेल चेन परिधान की शुरुआत कर दी है. देश में पहला परिधान स्टोर दिल्ली के पीतमपुरा में खुल गया है. इस स्टोर में कपड़ों की 3500 वैरायटी उपलब्ध हैं. इसमें किड्सवेयर, महिलाओं के परिधान, पुरुषों के सभी कपड़े, योगा वेयर, फेंसी ड्रेस शामिल है. इस स्टोर में लंगोट से कोट तक और पार्टी वियर मिलेंगे. कपड़े भारतीय शैली को ध्यान में रखकर बनाए जाएंगे और यह पूरी तरह से स्वदेशी हैं. दीवाली और धनतेरस के मौके पर एक जींस और दो टी-शर्ट सिर्फ 1100 रुपये में मिल रही हैं.

बेचेंगे खादी उत्पाद- रामदेव के प्रवक्ता एस के तिजारावाला की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अगर हमारे देश में फैब इंडिया जैसी विदेशी कंपनियां खादी प्रॉडक्ट्स बेच रही हैं तो यह महात्मा गांधी और उनकी राजनीतिक विचारधारा की हत्या है. पतंजलि की कपड़ा सेक्टर के लिए बड़ी योजनाएं हैं. बाबा रामदेव की 'खादी' के उत्पादन में बड़े स्तर पर उतरने की योजना है. (ये भी पढ़ें-Dhanteras 2018: SBI का बड़ा ऑफर! सोने का सिक्का खरीदने पर मिलेगा डिस्काउंट और बड़ा कैशबैक)

 





बाबा रामदेव का कहना है कि पतंजलि हर वो प्रोडक्ट बनाएगी जिसे विदेशी कंपनियां भारत में धड़ल्ले से बेच रही हैं. मेड इन इंडिया के उद्देश्य से प्रोडक्ट्स बनाने में लगे बाब रामदेव पहले से ही भारतीय मार्केट में छाए हुए हैं. मरीजों को ध्यान में रखकर भी कपड़े बनाए जाएंगे.



फेसबुक, गूगल से भी किया करार- पतंजलि के उत्पादों को खरीदने में अगर कोई दिक्कत आ रही है तो घर बैठे आप फेसबुक या फिर गूगल से इसके लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे. इसके लिए बाबा रामदेव ने दोनों बड़ी ऑनलाइन टेक कंपनियों से करार किया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज