होम /न्यूज /व्यवसाय /Amazon के साथ कमाई का शानदार मौका, इन 35 शहरों में 8000 लोगों को देगा जॉब, यहां करें रजिस्ट्रेशन

Amazon के साथ कमाई का शानदार मौका, इन 35 शहरों में 8000 लोगों को देगा जॉब, यहां करें रजिस्ट्रेशन

अमेजन (Amazon) देगा कई लोगों को जॉब

अमेजन (Amazon) देगा कई लोगों को जॉब

Amazon India Jobs- दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इस साल 35 शहरों में 8000 लोगों को नौकरियां देने की तैयारी कर रहा है. आप ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. अगर आप भी अमेजन (Amazon) के साथ मिलकर कमाई करना चाहते हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की है. दरअसल, Amazon इस साल देश के 35 शहरों में कॉर्पोरेट, प्रौद्योगिकी, ग्राहक सेवा और परिचालन भूमिकाओं में 8,000 से ज्यादा प्रत्यक्ष कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना बना रही है.

    जानिए किन शहरों में मिलेगी जॉब
    अमेजन की एचआर प्रमुख (कॉर्पोरेट, एशिया-प्रशांत, और पश्चिम एशिया एवं उत्तर अफ्रीका) दीप्ति वर्मा ने बताया कि हमारे पास देश के 35 शहरों में 8,000 से अधिक प्रत्यक्ष रोजगार के अवसर हैं. इन शहरों में बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, गुड़गांव, मुंबई, कोलकाता, नोएडा, अमृतसर, अहमदाबाद, भोपाल, कोयंबटूर, जयपुर, कानपुर, लुधियाना, पुणे, सूरत जैसे शहर शामिल हैं.’

    इन सेक्टर्स में मिलेंगे मौके
    उन्होंने कहा, ‘ये नौकरियां कॉर्पोरेट, प्रौद्योगिकी, ग्राहक सेवा और संचालन भूमिकाओं से जुड़ी हैं. दीप्ति ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य 2025 तक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष दोनों तरह की 20 लाख नौकरियों का सृजन करना है, और वह पहले ही भारत में 10 लाख प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष नौकरियों का सृजन कर चुकी है.

    ये भी पढ़ें: SBI के 44 करोड़ ग्राहकों के लिए जरूरी खब‍र! अगर आपके पास भी आया है ये लिंक तो तुरंत करें डिलीट, बैंक ने बताई ये वजह?

    16 सितंबर को है अमेजन करियर डे
    Amazon Career Day 16 सितंबर, 2021 को सुबह 10:00 बजे आईएसटी पर एक फ्री इवेंट है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये इंटरैक्टिव एक्सपीरियंस सभी नौकरी चाहने वालों के लिए है, चाहे आपके एक्सपीरियंस का लेवल, प्रोफेशनल फील्ड या बैकग्राउंड कुछ भी हो, चाहे आप अमेजन या दूसरे जगहों पर काम करने में रुचि रखते हों.

    इस तरह कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
    >> जॉब फेयर इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए, इस लिंक https://www.amazoncareerday.com/india/home पर जाएं.
    >> उसके बाद Register Now बटन पर क्लिक करें और रजिस्ट्रेशन फॉर्म को पूरा करें.
    >> Amazon Career Day 2021 में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है.
    >> हालांकि, अमेजन एचआर प्रतिनिधि के साथ करियर कोचिंग सेशन में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी है.
    >> इस प्रोग्राम में ग्लोबल सीनियर वीपी और कंट्री हेड अमित अग्रवाल, सीईओ द्वारा करियर सलाह और कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधकों द्वारा कई पैनल चर्चा शामिल हैं.

    Tags: Amazon, Amazon.com Inc, Business news in hindi, Earn money, How to earn money

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें