क्यों Zomato ने स्विगी से कहा Sorry? सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी, यूजर्स ने कहा- ऐसे तो प्राइमरी स्कूल के बच्चे भी नहीं करते

Zomato ने स्विगी से कहा I am sorry

Zomato ने स्विगी से कहा I am sorry

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते मामलों के बाद राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू/ आंशिक लाॅकडाउन जैसे मामले जारी किए हैं. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने मंगलवार को ऐलान किया कि बुधवार से मुंबई में रात 8 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लग जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते मामलों के बाद राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू/ आंशिक लाॅकडाउन जैसे मामले जारी किए हैं. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने मंगलवार को ऐलान किया कि बुधवार से मुंबई में रात 8 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लग जाएगा. इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाएं और वस्तुओं को लाने -ले जाने की छूट रहेगी. रेस्तरां बंद कर दिए गए हैं, पूरे राज्य में फूड डिलीवरी की अनुमति दी गई है. महाराष्ट्र सरकार का नाइट कर्फ्यू का यह फरमान शायद जोमैटो (Zomato) को समझ नहीं आया. इसलिए रात 8 बजे से नाइट कर्फ्यू को लेकर गफलत में आए Zomato के को-फाउंडर और CEO दीपिंदर गोयल खर्चा पानी लेकर चढ़ गए अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी Swiggy पर. गोयल ने tweet किया.

जानें क्या लिखते हैं CEO दीपिंदर गोयल

जोमैटो के सीईओ ने लिखा कि Zomato मुंबई में नाइट कर्फ्यू में रात 8 बजे के बाद जरूरी खाने की चीजों की डिलीवरी के लिए तैयार है, लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं. लेकिन मैं देख रहा हूं कि हमारा कंपटीटर रात 8 बजे के बाद भी डिलिवरी कर रहा है. मैं मुंबई पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले पर सफाई दें.

इस पर स्विगी ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन मुंबई पुलिस ने तुरंत जवाब दिया. मुंबई पुलिस ने लिखा कि कृपया सरकार के नोटिफिकेशन को पढ़ लें, होम डिलिवरी की इजाजत दी गई है, लेकिन कोई समयसीमा तय नहीं है. इसके बाद जोमैटो को अपनी गलती का एहसास हुआ और माफी मांगी.
ये भी पढ़ें- Bank Privatisation को लेकर बड़ी खबर! ये दो सरकारी बैंक होंगे प्राइवेट, नीति आयोग ने दिया प्रस्ताव

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही किरकिरी

इसके बाद से ही ये मामला ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया. Zomato की जबरदस्त किरकरी हो रही है. किसी ने लिखा इनकी लीगल टीम को नौकरी से निकाल दो. किसी ने कहा कि Zomato किसी स्कूल के छोटे बच्चे की तरह Swiggy की शिकायत कर रहा है, जैसा कि प्राइमरी स्कूलों में बच्चे करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज