• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Zomato Food Delivery: जोमैटो ग्राहकों को दे रहा अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी, जानिए कैसे उठाएं इसका फायदा?

Zomato Food Delivery: जोमैटो ग्राहकों को दे रहा अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी, जानिए कैसे उठाएं इसका फायदा?

Zomato अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी

Zomato अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी

Zomato Food Delivery: अगर आप भी हैं बाहर के खाने के शौकीन लेकिन डिलीवरी चार्ज से हैं परेशान तो अब फिक्र की कोई बात नहीं. क्योंकि फूड डिलीवरी कंपनी Zomato एक खास ऑफर लेकर आया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी का ऑप्शन दिया जा रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. हाल में ही शेयर बाजार (Share Market) में लिस्ट हुई फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने एक लिमिटेड एडिशन प्लान शुरू किया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी का ऑप्शन दिया जा रहा है. Zomato के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. उन्होंने यूजर्स से जोमैटो प्रो प्लस मेंबरशिप इनेबल करने का आग्रह किया. दीपिंदर ने कहा, “यह सुविधा यूजर के लिए शानदार बेनिफिट्स लाने वाली है. तो चलिए जानते Zomato के इस खास ऑफर के बारे में सबकुछ…

    जोमैटो के फाउंडर दिपेंदर गोयल ने ट्वीट कर बताया कि उनके पास 1.8 मिलियन Zomato Pro सदस्य हैं. हमारे ग्राहकों ने अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी (अमेज़ॅन प्राइम जैसा कुछ) की मांग कर रहे हैं. इसलिए… कुछ ही घंटों में, हम चुनिंदा ग्राहकों के लिए अपना लिमिटेड एडिशन प्रो प्लस मेंबरशिप लॉन्च करने जा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: Post Office: इस स्कीम से होगा दोगुना मुनाफा, 6 लाख रुपये के निवेश पर मिलेंगे 12 लाख- जानिए कैसे?

    जानिए कैसे उठा सकते हैं अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी का लाभ
    फूड डिलीवरी कंपनी Zomato अपने कुछ खास यूजर के लिए Zomato Pro Plus मेंबरशिप लॉन्च करने जा रही है. Zomato Pro Plus की मेंबरशिप चुनिंदा लकी यूजर्स को एक इनवाइट के माध्यम से भेजी जाएगी जिसके लिए यूजर्स को ऐप खोलकर यह चेक करना है कि वे इसके लिए योग्य हैं या नहीं.

    देश के 41 शहरों में शुरू की गई सर्विस
    Zomato एडिशन ब्लैक क्रेडिट कार्ड होल्डर ऑटोमैटिक तरीके से Zomato Pro Plus में अपग्रेड हो जाएंगे. रेगुलर यूजर को Zomato ऐप से Pro Plus अपग्रेड खरीदना होगा. Zomato प्रो प्लस मेंबरशिप भारत भर के 41 शहरों में उपलब्ध होगी जहां Zomato अपनी प्रो मेंबरशिप की सुविधा देती है.

    जानिए क्या है Zomato Pro और कितना मिलता है डिकाउंट
    Zomato Pro एक सब्सक्रिप्शन पैकेज है जो 2020 में लॉन्च किया गया. ये अपने ग्राहकों को रेस्तरां में भोजन और डिलीवरी पर डिस्काउंट देता है. बता दें इस महीने की शुरुआत में, जोमैटो गोल्ड को जोमैटो प्रो में अपग्रेड किया गया था जो डिलीवरी के साथ-साथ डाइनिंग पर भी छूट देता है. Zomato Pro यूजर्स को एक्स्ट्रा छूट के साथ-साथ खाने के लिए 40 फीसदी की छूट मिलती है. यह ऑर्डर की 20 प्रतिशत तेजी से डिलीवरी के साथ-साथ दूसरे ऑफर्स के अलावा एक्स्ट्रा छूट भी देता है.

    ये भी पढ़ें: New Pension System: क्या आप रिटार्यमेंट के बाद भी जारी रख सकते हैं NPS? जानिए कितनी मिलेगी पेंशन 

    अभी तक, Zomato के 1.8 मिलियन Zomato Pro मेंबर हैं. Zomato Pro की मेंबरशिप वर्तमान में 3 महीने के लिए 200 रुपये और एनुअल मेंबरशिप के लिए 750 रुपए है. इसके अलावा, Zomato Pro के इस्तेमाल की कोई डेली, वीकली या मंथली लिमिट नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज