• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Zomato IPO: क्या आपको जोमैटो के शेयर्स नहीं मिले? तो अब करेंट लेवल पर करें निवेश, जानें कैसे

Zomato IPO: क्या आपको जोमैटो के शेयर्स नहीं मिले? तो अब करेंट लेवल पर करें निवेश, जानें कैसे

Zomato IPO

Zomato IPO

Zomato IPO: अगर आपको जोमैटो आईपीओ (Zomato IPO) में शेयर नहीं मिले निराश होने की जरुरत नहीं है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अगर आपको जोमैटो आईपीओ (Zomato IPO) में शेयर नहीं मिले निराश होने की जरुरत नहीं है. आप करेंट लेवल पर भी इस स्टॉक पर निवेश कर सकते हैं. या फिर किसी डीप में मौका मिलने पर इस शेयर में निवेश करें. आगे इसमें 15-20 फीसदी का अपसाइड देखने को मिल सकता है.

    मनीकंट्रोल से हुई बातचीत में मोतीलाल ओसवाल की Sneha Poddar के मुताबित, जोमैटो आईपीओ शुक्रवार को एक्सचेंज पर 53 फीसदी के जबरदस्त प्रीमियम के साथ 116 रुपये पर इसकी लिस्टिंग हुई. इंट्राडे में इसने 138 रुपये का हाई लगाया और कारोबार के अंत में 125 रुपये के आसपास बंद हुआ.

    आगे भी जारी रहेगा शानदार प्रदर्शन
    जोमैटो का यह शानदार प्रदर्शन आगे भी जारी रह सकता है क्योंकि भारत में यह अपने तरह की खास बिजनेस है. कंपनी का सिर्फ एक ही तगड़ा प्रतिद्वंदी है. इसके अलावा देश में इस तरह के कारोबार की ग्रोथ की व्यापक संभावना है जिसका फायदा आगे कंपनी को मिलेगा. इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि पिछले 3 साल में जोमैटो का एप्लीकेशन भारत में सबसे ज्यादा डाउनलोड करने वाला फूड एंड ड्रिंक एप है.

    ये भी पढ़ें- इस सरकारी स्कीम में सिर्फ 7 रुपये जमा कर हर महीने मिलेगा ₹5,000 का फायदा, जानें कैसे उठाएं लाभ?

    IPO मार्केट में व्यापक ग्रोथ की संभावनाएं
    कंपनी एक बड़ी संभावनाओं वाले बाजार में कारोबार कर रही है. बता दें कि भारत के कुल फूड खपत का सिर्फ 8-9 फीसदी रेस्टॉरेंटस से होता है और इसमें से भी सिर्फ 8 फीसदी लोग ऑनलाइन फू़ड डिलीवरी का विकल्प अपनाते हैं. इस तरह से देखें तो अभी इस बाजार में व्यापक बहुत बड़ी ग्रोथ की संभावनाएं है. उन्होंने आगे कहा कि Zomato को पहले पहल करने का फायदा हासिल है.

    इसके अलावा बढ़ते कारोबार के साथ ही कंपनी का घाटा कम होता नजर आ रहा है. हालांकि इस समय कंपनी के आगे के ग्रोथ के बारे में कुछ कहना मुश्किल है लेकिन लंबी अवधि के नजरिए से अच्छा दांव साबित हो सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज