अपना शहर चुनें

States

महामारी के बाद Zomato ने फिर से शुरु की भर्ती, जानें किन लोगों को मिलेगा रोजगार

जोमैटो
जोमैटो

देशभर में फैली कोरोना महामारी के बाद एक बार जोमैटो (Zomato) फिर से कर्मचारियों को काम पर रख रहे हैं यानी कंपनी ने अपना स्टाफ बढ़ाने के लिए हायरिंग शुरु कर दी है. कंपनी इस समय करीब 400 लोगों का स्टाफ बढ़ाने का विचार कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 12:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: देशभर में फैली कोरोना महामारी के बाद एक बार जोमैटो (Zomato) फिर से कर्मचारियों को काम पर रख रहे हैं यानी कंपनी ने अपना स्टाफ बढ़ाने के लिए हायरिंग शुरु कर दी है. कंपनी इस समय करीब 400 लोगों का स्टाफ बढ़ाने का विचार कर रहा है. बता दें कंपनी रेफरल मोड के जरिए हायरिंग करेगी. इससे पहले भी कंपनी करीब 400 कर्मचारियों को अपने साथ जोड़ चुकी है. इस समय कंपनी में करीब 3600 कर्मचारी है.

द इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक, गुरुग्राम स्थित कंपनी की हेड आकृति चौपड़ा ने बताया कि कंपनी रेफरल मोड के जरिए हायरिंग कर रहा है. इसके साथ ही चौपड़ा ने कहा कि मई 2020 में, कंपनी ने बाजार में मंदी के कारण कंपनी ने करीब 13 फीसदी कर्मचारियों को जाने दिया था.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: सोने की कीमतों में हल्की बढ़त, चांदी 70 हजार के पार, चेक करें आज का लेटेस्ट भाव



टेक और प्रोडक्ट टीम के लिए निकाली वैकेंसी
आपको बता दें ये जो भर्ती की जा रही है इसमें ज्यादातर वैकेंसी टेक और प्रोडक्ट टीम के लिए निकली हैं. कंपनी हर महीने करीब 10 से 15 लोगों को अपने साथ जोड़ रही है. इसके अलावा कंपनी सेल्स, फाइनेंस और लीगल टीम के लिए भी काम कर रही है.

चौपड़ा ने कहा कि 2020 हम सभी के लिए कठिन, लेकिन रिवॉर्डिंग ईयर रहा है. देशभर में लॉकडाउन ओपन होने के बाद फूड डिलीवरी और डाइनिंग आउट की मांग में उछाल देखने को मिला था. हम अपनी टीम को उन लोगों के सही सेट के साथ और मजबूत करना चाहते हैं जो Zomato को आगे ले जाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 1 रुपए का ये वाला सिक्का आपको बनाएगा मालामाल! मिल सकते हैं 10 लाख रुपए

आगे उन्होंने कहा कि रेफरल ने वास्तव में हमारी भर्ती प्रक्रिया को सरल बनाया है. हमें साक्षात्कार के दौर की संख्या को कम करने में मदद की है, और हमें एक उम्मीदवार में प्रमुख विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करने का समय दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज