Home /News /career /

तमिलनाडु और पुदुचेरी में 10वीं की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित

तमिलनाडु और पुदुचेरी में 10वीं की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित

छात्रों का तनाव उनके माता-पिता ही काउंसिलिंग कर दूर कर सकते हैं.

छात्रों का तनाव उनके माता-पिता ही काउंसिलिंग कर दूर कर सकते हैं.

सीएम पलानीस्वामी ने राज्य विधानसभा में इसकी घोषणा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय के तौर पर 27 मार्च से शुरू होने वाली दसवीं कक्षा की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं.

अधिक पढ़ें ...
    Exam Postponed: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने तमिलनाडु और पुदुचेरी में दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को 15 अप्रैल तक स्थगित करने की घोषणा की है. पलानीस्वामी ने राज्य विधानसभा में इसकी घोषणा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय के तौर पर 27 मार्च से शुरू होने वाली दसवीं कक्षा की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं.

    उन्होंने कहा कि 9.45 लाख छात्र तमिलनाडु और पुदुचेरी में दसवीं कक्षा की परीक्षा देंगे. बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन तमिलनाडु ही पुदुचेरी के लिए भी दसवीं कक्षा की परीक्षा आयोजित करता है.

    बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस के कारण हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं अगले आदेश तक स्थगित कर दी गई हैं. वहीं, महाराष्ट्र में सोमवार को 10वीं का आखिरी पेपर होना था जो कि अब स्थगित कर दिया है, ये पेपर कब होगा इसकी जानकारी 31 मार्च के बाद सामने आएगी.

    कोरोना से बचाव के चलते केंद्र और सभी राज्य की सरकारें अपने-अपने स्तर पर कदम उठा रही हैं. केंद्र के आदेश के बाद सीबीएसई, आईसीएसई, एनटीए और अन्य परीक्षाएं स्थगित की जा चुकी हैं. इसके अलावा राज्य सरकारों ने बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित किया है. साथ ही यूपी, हरियाणा और महाराष्ट्र में 8वीं तक के स्टूडेंट्स को बिना परीक्षा दिए ही अगली कक्षा में भेज दिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें- कोरोना का असर: DU और IGNOU समेत कई यूनिवर्सिटीज में एडमिशन बाधितundefined

    Tags: Corona Virus, Private School, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर