Home /News /career /

JOBS: बीटेक के पांच छात्रों को 51-51 लाख का पैकेज, 209 छात्रों का चयन

JOBS: बीटेक के पांच छात्रों को 51-51 लाख का पैकेज, 209 छात्रों का चयन

छात्रों को आगे के अपडेट के लिए अपने संबंधित विश्वविद्यालयों के साथ संपर्क में रहने की सलाह दी गई है.

छात्रों को आगे के अपडेट के लिए अपने संबंधित विश्वविद्यालयों के साथ संपर्क में रहने की सलाह दी गई है.

प्रयागराज के ट्रिपलआईटी के पांच स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट 51-51 लाख सलाना पर हुआ है. इस संस्थान के 209 स्टूडेंट्स का चयन हो चुका है.

    कोरोना काल में एक अच्छी खबर ये है कि प्रयागराज के ट्रिपलआईटी के पांच स्टूडेंट्स को 51-51 लाख का सालाना पैकेज मिला है. कैंपस प्लेसमेंट के माध्यम से ट्रिपलआईटी के बीटेक (आईटी) के 5 छात्रों का चयन हुआ है, जिन्हें 51-51 लाख का सालाना पैकेज मिला है. सर्वाधिक पैकेज विदेशी कंपनी एटलासियन की ओर से दिया गया है. इसी कंपनी ने छात्रों को 51 लाख का ऑफर दिया है. खास बात यह है कि संस्थान के 75 फीसदी छात्रों का प्लेसमेंट हो चुका है.

    ये कंपनियां आ चुकी हैं प्लेसमेंट के लिए
    सितंबर से अब तक इन संस्थानों में कई नामी कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आ चुकी हैं. लाइव हिन्दुस्तान की खबर में प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ विनीत तिवारी के हवाले से कहा गया है कि अब तक गूगल, सेमोलॉजिक, फिल्पकार्ट, गोल्डमैन, अमेजन, क्यूराफिट, एनविडिया, जमैटा, साफ्टवेयर कंपनी एडोब, एकोलाइट, आकाश, एक्सेंचर, आईबीएमए, एचसीएल सहित कई बड़ी मल्टी नेशनल कंपनियां कैम्पस प्लेसमेंट के लिए आ चुकी हैं. इस संस्थान में दो ब्रांचों में पढ़ाई होती है. इस सत्र में कैम्पस प्लेसमेंट के लिए 280 स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था. इनमें से 209 छात्रों का चयन विभिन्न कंपनियों में हो चुका है.

    ये भी पढ़ें
    CBSE Exams: तो मई में होंगी सीबीएसई 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं! जानें अपडेट
    Teacher Vacancies: बिहार में 90 हजार शिक्षकों की भर्ती, इंतजार होगा खत्म

    पिछले सत्रों में भी मिला था 36 लाख का पैकेज
    वर्ष 2018 में भी ट्रिपलआईटी के दो छात्रों का चयन 36-36 लाख के वार्षिक पैकेज पर हुआ था. 2017 में भी 95 फीसदी से अधिक छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट हुआ था, जिसका वार्षिक पैकेज औसतन 12.5 लाख रहा. इस साल का वार्षिक पैकेज औसतन 20 लाख वार्षिक है. ट्रिपलआईटी में शैक्षिक सत्र 2019-20 में बीटेक आईटी (इन्फारमेशन टेक्नोलॉजी) के दो स्टूडेंट्स को 45-45 लाख के वार्षिक पैकेज पर चुना गया था.

    Tags: Jobs in india

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर