लाइव टीवी

JOB: केंद्र सरकार के इस विभाग में वैकेंसी, 7thपे मैट्रिक्स के आधार पर मिलेगी सैलरी

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 2:33 PM IST
JOB: केंद्र सरकार के इस विभाग में वैकेंसी, 7thपे मैट्रिक्स के आधार पर मिलेगी सैलरी
टैरिफ अथॉरिटी ऑफ पोर्ट मुंबई ने असिस्टेंट डायरेक्टर के लिए वैकेंसी निकाली है.

असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर सेलेक्शन एक साल के कांट्रेक्ट के आधार पर होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 2:33 PM IST
  • Share this:
GOVT JOB: केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाले Ministry of Shipping के टैरिफ अथॉरिटी ऑफ पोर्ट मुंबई ने असिस्टेंट डायरेक्टर के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती का पे स्केल 7thपे मैट्रिक्स के आधार पर रहेगा. सेलेक्टेड कैंडीडेट्स को सैलरी सातवें वेतन आयोग के लेवल 10 के आधार पर मिलेगी.

असिस्टेंट डायरेक्टर के लिए सेलेक्ट हुए उम्मीदवारों की सैलरी 56100-1,77,500 रुपए होगी. ज्यादा जानकारी के लिए मिनिस्ट्री ऑफ शिपिंग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर उम्मीदवारों की नियुक्ति डेप्युटेशन और कांट्रैक्ट के आधार पर होगी.

इच्छुक उम्मीदवार टैरिफ अथॉरिटी ऑफ ट्रस्ट मुंबई की आधिकारिक वेबसाइट tariffauthority.gov.in के लिए रजिस्ट्रेशन कराएं. वहीं इस पोस्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी डिटेल में है.

असिस्टेंट डायरेक्टर के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास केंद्र, राज्य और निजी क्षेत्र से संबंद्ध पोर्ट और ट्रस्ट में नौकरी का तजुर्बा हो. साथ ही सरकारी या निजी विभाग में 3 साल का अनुभव हो. मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स की डिग्री हो.

असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर सेलेक्शन एक साल के कांट्रेक्ट के आधार पर होगा. लेकिन टैरिफ अथॉरिटी ऑफ ट्रस्ट मुंबई जरूर के मुताबिक कार्यकाल की अवधि 3 साल तक बढ़ाई जा सकती है. आवेदन करने से पहले रजिस्ट्रेशन फार्म सही से जांच लें. तसल्ली करके ही एप्लिकेशन सबमिट करें. आवेदन पत्र ब्लॉक लेटर में भरें.

ये भी पढ़ें: 
Government Jobs 2019: 10वीं पास युवाओं के लिए बंपर वैकेंसी
Loading...

इस कंपनी में कर्मचारी खुद तय करते हैं सैलरी, साथी देते हैं रिव्‍यू
भरपेट खाना नहीं मिलने पर बिस्‍किट खाकर करते थे गुजारा, आज हैं IAS अफसर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...