ACIO Tier 1 Exam Result 2021: सहायक केंद्रीय इंटेलीजेंस ऑफिसर टियर 1 परीक्षा के नतीजे जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

ACIO Tier 1 Exam Result 2021: सहायक केंद्रीय इंटेलीजेंस ऑफिसर टियर 1 परीक्षा के नतीजे जारी.

ACIO Tier 1 Exam Result 2021: सहायक केंद्रीय इंटेलीजेंस ऑफिसर टियर 1 परीक्षा के नतीजे जारी.

केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन सहायक केंद्रीय इंटेलीजेंस ऑफिसर टियर 1 परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए हैं. परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट पर अपने नतीजे देख सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सहायक केंद्रीय इंटेलीजेंस ऑफिसर टियर 1 परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए हैं. अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट mha.gov.in पर नतीजे देख सकते हैं. इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को टीयर 2 की परीक्षा के लिए चयनित किया गया है. टियर 2 परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. गौरतलब है कि यह भर्ती केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन की जा रही है.

फरवरी में हुई थी परीक्षा

टियर 1 की परीक्षा के लिए आवेदन 19 दिसंबर 2020 से शुरू हुआ था. आवेदन की अंतिम तिथि 9 जनवरी 2021 निर्धारित की गई थी. परीक्षा का आयोजन 18 फरवरी 2021 से  20 फरवरी 2021 के बीच किया गया था. इस परीक्षा के लिए 15 फरवरी 2020 को एडमिट कार्ड जारी किए गए थे. वहीं आंसर की 25 फरवरी 2021 को जारी की गई थी.

ऐसे चेक करें परीक्षा परिणाम
सबसे पहले अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट mha.gov.in पर जाएं.

होम पेज पर दिए गए रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.

यहां दिए गए लिंक को लिंक को कॉपी करके नए टैब पर पेस्ट करके सर्च करें.



टियर 1 परीक्षा परिणाम सामने आ जाएगा.

यहां देखें परीक्षा परिणाम 

ये भी पढ़ें-

School Closed : कोरोना ने फिर बढ़ाई मुश्किलें, 5 से अधिक राज्यों में स्कूल बंद

Good News : शिक्षित बेरोजगारों को मिलेगा 5000 रूपए भत्ता, देने होंगे ये दस्तावेज

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज