जेएनयू में सत्र 2020 के लिए एडमिशन प्रक्रिया शुरू, इस लिंक jnuexams.nta.nic.in पर जाकर करें आवेदन

जेएनयू में सत्र 2020 के लिए एडमिशन प्रक्रिया शुरू, इस लिंक jnuexams.nta.nic.in पर जाकर करें आवेदन
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए जेएनयू ने छात्रों को घर लौटने को कहा है.

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) इस परीक्षा को आयोजित करेगा. उम्मीदवार यहां पर एडमिशन के लिए 2 मार्च से 31 मार्च 2020 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में सत्र 2020 में एडमिशन के लिए JNU Entrance Exam (JNUEE) 2020 आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) इस परीक्षा को आयोजित करेगा. उम्मीदवार यहां पर एडमिशन के लिए 2 मार्च से 31 मार्च 2020 तक आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jnuexams.nta.nic.in पर जाना होगा.

इस डायरेक्ट लिंक पर जाकर करें आवेदन

इस वर्ष एनटीए जेएनयू के एंट्रेस एग्जाम 11 मई से 14 मई 2020 के बीच देश के विभिन्न केंद्रों में आयोजित करेंगा. उम्मीदवार इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए jnuexams.nta.nic.in पर जा सकते हैं. उम्मीदवारों को कोर्स में आवेदन के लिए सबसे पहले जेएनयू के होम पेज में जाना होगा. यहां उनको JNU Entrance Exam 2020 पर क्लिक करना होगा. यहां डिटेल भरने के बाद रिजिस्ट्रेशन करना होगा.



आवेदन फार्म को पूरा भरने के बाद एक बार री-चेक कर लें. इसके बाद फीस का भुगतान करें. उम्मीदवार फीस को ऑनलाइन या ऑफ लाइन दोनों मोड में जमा कर सकते हैं. इसका एक प्रिंट आउट जरूर रख लें, जो आपके भविष्य में काम आएगा.
ये भी पढ़ें- CBSE Board: हिंसाग्रस्त उत्तर पूर्वी दिल्ली में बोर्ड परीक्षाएं शुरू, पुलिस ने बच्चों को दिया गुलाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज