RPSC RAS 2016: राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश के बाद जल्द जारी हो सकता है रिजल्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने 17 अक्टूबर 2017 को जारी किए गए रिजल्ट को एक तरफ रखते हुए आयोग को आरएएस का संशोधित रिजल्ट जारी करने का आदेश दिया है.

News18Hindi
Updated: October 4, 2018, 2:57 PM IST
RPSC RAS 2016: राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश के बाद जल्द जारी हो सकता है रिजल्ट
राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन
News18Hindi
Updated: October 4, 2018, 2:57 PM IST
राजस्थान लोकसेवा आयोग जल्द ही RPSC RAS 2016 का रिजल्ट जारी कर सकता है. राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश के बाद अब जल्द ही इस परीक्षा का रिजल्ट जारी होने की उम्मीद जताई जा रही है. राजस्थान हाईकोर्ट ने 17 अक्टूबर 2017 को जारी किए गए रिजल्ट को एक तरफ रखते हुए राजस्थान लोकसेवा आयोग को आरएएस का संशोधित रिजल्ट जारी करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की निकली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट्स करें अप्लाई

बता दें डिपार्टमेंट की भर्तियों के खिलाफ एक उम्मीदवार वे राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका दायर किया था. याचिकाकर्ता के वकील ने ये दावा किया था कि आयोग ने आरएएस 2016 की परीक्षा में डिपार्टमेंटल कोटा का ध्यान नहीं रखा.

ये भी पढ़ें- महीनों में नहीं घंटों में बोलने लगेंगे फर्राटेदार इंग्लिश, बस शुरू करें ये 5 काम

गौरतलब है कि 26 और 27 दिसंबर को आरपीएससी ने आरएएस मुख्य परीक्षा का आयोजन किया था. इस परीक्षा में 2 लाख उम्मीदवार शामिल हुए थे. इस परीक्षा के माध्यम से विभिन्न सरकारी ऑफिस में 980 पदों पर भर्तियां की जानी हैं.

ये भी पढ़ें- अगर Indian Air Force जॉइन करना चाहते हैं तो यहां शुरू हो चुकी है भर्ती रैली

जो कैंडिडेट्स राजस्थान सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कंबाइंड कॉम्पटेटिव एग्जाम 2016 में शामिल हुए हैं वे संशोधित रिजल्ट देखने के लिए आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर नजर बनाए रखें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2018, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...