AIAPGET 2020 Result: ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

AIAPGET 2020 ने रिजल्ट जारी कर दिया है.
AIAPGET 2020 ने रिजल्ट जारी कर दिया है.

AIAPGET 2020 Result: यह परीक्षा आयुर्वेद, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी में एडमिशन के लिए आयोजित की जाती है. AIAPGET 2020 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा हासिल किए गए नंबर एक साल तक के लिए मान्य रहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए (National Testing Agency, NTA) ने आयुष पोस्ट ग्रेजुएट प्रवेश परीक्षा (AIAPGET 2020) का रिजल्ट ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट - ntaaiapget.nic.in - पर जारी कर दिया है. जिन कैंडीडेट्स ने आयुष पोस्ट ग्रेजुएट प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लिया था वे अपना रिजल्ट जाकर देख सकते हैं. परीक्षा 28 सितंबर को 10 से 12 बजे के बीच आयोजित कराई गई थी. यह परीक्षा आयुर्वेद, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी में एडमिशन के लिए आयोजित की जाती है. AIAPGET 2020 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा हासिल किए गए नंबर एक साल तक के लिए मान्य रहेंगे. रिजल्ट जारी करने से पहले एनटीए 3 नवंबर को फाइनल आंसर की जारी कर चुका है.

3 अक्टूबर को जारी हुई थी आंसर की
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएशन एंट्रेंस टेस्ट (AIAPGET 2020) का फाइनल 'आंसर की' यानी 3 अक्टूबर को जारी किया था. फाइनल आंंसर की जारी करने के पहले 14 अक्टूबर, 2020 को एनटीए ने प्रोविजनल आंसर की जारी की थी. प्रोविजनल आंसर की पर ऑब्जेक्शन दर्ज कराने के लिए, उम्मीदवारों को 15 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक का वक्त दिया गया था. आंसर की जारी किए जाने के बाद जल्द ही रिजल्ट जारी करने की उम्मीद की जा रही ती. अब रिजल्ट जारी हो जाने के बाद उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो चुका है.

ये भी पढ़ें
CA Exams: CA परीक्षाओं पर ICAI ने लिया बड़ा फैसला, जानिए पूरी डिटेल


बड़ी खबर: ग्रेजुएट हैं तो नहीं कर सकते बैंक में चपरासी की नौकरी!


AIAPGET 2020 Result: ऐसे चेक करें रिजल्ट
- सबसे पहले डायरेक्ट लिंक पर जाएं या फिर आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
- अब अपना रोल नंबर, जन्मतिथि और सिक्योरिटी पिन डालें.
- अब सभी जानकारी को सबमिट कर दें.
- अब आप अपना AIAPGET 2020 रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

AIAPGET 2020 रिजल्ट को यहां से डायरेक्ट चेक करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज