होम /न्यूज /करियर /Coronavirus के चलते मास्टर्स प्रोग्राम की ऑनलाइन परीक्षा लेगा AIFF

Coronavirus के चलते मास्टर्स प्रोग्राम की ऑनलाइन परीक्षा लेगा AIFF

यह परीक्षा रविवार को आयोजित की जाएगी.

यह परीक्षा रविवार को आयोजित की जाएगी.

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते मास्टर्स फुटबॉल प्रबंधन कार्यक्रम की प्रवेश परीक्षा को ऑनलाइन ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं. इस बात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन कर दिया है. लॉकडाउन के चलते सभी तरह से एग्जाम रद्द कर दिया गया हैं.कोरोनावायरस का असर एग्जाम समेत खेलों पर भी पड़ रहा है.

    अब अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने कोविड-19 (COVID-19) के कारण मास्टर्स फुटबाल प्रबंधन कार्यक्रम प्रवेश परीक्षा रविवार को ऑनलाइन कराने का फैसला किया है. बता दें कि पहले चरण की परीक्षा 23 फरवरी को देशभर के विभिन्न केंद्रों में हो चुकी है. दूसरा चरण 29 मार्च को होगा. एआईएफएफ मास्टर्स फुटबाल प्रबंधन कार्यक्रम एक साल का स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम है जिसमें दिल्ली, मुंबई और कैंडिज में कोर्स होते हैं.

    AIFF क्या है?
    इसे ऑल इंडिया फुटबाल फेडरेशन को AIFF के नाम से भी जाना जाता है. AIFF भारत में एसोसिएशन फुटबॉल का शासी निकाय है. इसे 1937 में बनाया गया था. फेडरेशन भारत की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के साथ-साथ महिला टीम और विभिन्न युवा राष्ट्रीय पक्षों के प्रबंधन के लिए भी जिम्मेदार है.

    एआईएफएफ दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ का भी हिस्सा है, जो संगठन दक्षिण एशिया में फुटबॉल चलाता है. इस फेडरेशन का हेडक्वार्टर दिल्ली के द्वारका में स्थित है.

    ये भी पढ़ें-  8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, आज है आवेदन की अंतिम तारीख

    Tags: Bihar education, Cricket sports, CTET exam, Exam postpone

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें