AIIMS PG फाइनल रिजल्ट 2021 aiimsexams.org पर जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

परिणाम एम्स की आधिकारिक साइट aiimsexams.org पर चेक किया जा सकता है.

परिणाम एम्स की आधिकारिक साइट aiimsexams.org पर चेक किया जा सकता है.

परिणाम के साथ, एडमिशन फॉर्म भी उपलब्ध है. फॉर्म उन सभी उम्मीदवारों द्वारा भरा जाएगा जिन्हें परिणाम के अनुसार सीटें आवंटित की गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 6:41 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने 7 दिसंबर 2020 को एम्स पीजी फाइनल रिजल्ट 2021 घोषित किया. इसका परिणाम एम्स की आधिकारिक साइट aiimsexams.org पर चेक किया जा सकता है. जो उम्मीदवार DM/MCh और MD कार्यक्रमों में प्रवेश लेना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं.

परीक्षा 20 नवंबर 2020 को आयोजित की गई थी, और Departmental Clinical/Practical/Lab आधारित मूल्यांकन (Assessment Stage-II) 2 दिसंबर 2020 को आयोजित किया गया था. एम्स ने भोपाल में एम्स प्रवेश के लिए उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची के साथ योग्यता सूची प्रकाशित की है. इस लिस्ट के जरिए aiims के इन कैंपस भुवनेश्वर, जोधपुर, पटना, रायपुर, ऋषिकेश, और एम्स नई दिल्ली के विभिन्न विभाग में दाखिला होगा.

AIIMS PG Final Result 2021 ऐसे करें चेक

-aiimsexams.org पर जाएं.
-होम पेज पर उपलब्ध लिंक AIIMS PG Final Result 2021 पर क्लिक करें.

-PDF फाइनल खुलेगी.

-फाइल पर क्लिक करें और रिजल्ट चेक करें.



-पेज डाउनलोड कर सेव करें और प्रिंट भी लें.

ये भी पढ़ें

Indian Coast Guard Recruitment 2020: कुक और steward की 50 वैकेंसी,आज लास्ट डेट

ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों पर निकली हैं भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

परिणाम के साथ, एडमिशन फॉर्म भी उपलब्ध है. फॉर्म उन सभी उम्मीदवारों द्वारा भरा जाएगा जिन्हें परिणाम के अनुसार सीटें आवंटित की गई हैं. सभी चयनित उम्मीदवारों को 19 दिसंबर 2020 तक aiims.reg.sracad@gmail.com पर उसी की स्कैन की हुई कॉपी ईमेल करनी होगी. उम्मीदवारों को 22 दिसंबर 2020 तक आवंटित एम्स को रिपोर्ट करना होगा.

AIIMS PG Final Result 2021 चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक

https://www.aiimsexams.org/pdf/Final_DM_Jan21_Result.pdf

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज