बड़ी खबर:  इलाहाबाद विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाओं पर फैसला आज, पढ़ें डिटेल

Allahabad University News :  वार्षिक परीक्षाओं को लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आज प्रस्तावित है बैठक .

Allahabad University News :  वार्षिक परीक्षाओं को लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आज प्रस्तावित है बैठक .

Allahabad University News : इलाहाबाद विश्वविद्यालय की आज वार्षिक परीक्षाओं के संबंध में बैठक होनी है. बैठक वीसी की अध्यक्षता में ऑनलाइन मोड में होगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय एवं कॉलेजों की वार्षिक परीक्षाओं पर आज फैसला किया जाएगा. विवि और कॉलेजों की लाॅ सेमेस्टर और पीजी सहित सभी वार्षिक परीक्षाओं के संबंध में वीसी की अध्यक्षता में 4 मई 2021 को बैठक होनी है. बैठक में वार्षिक परीक्षाओं और पीएचडी प्रवेश परीक्षा सहित कई मुद्दों पर चर्चा होनी है.

घोषित हो चुकी हैं गर्मी की छु्ट्टियां

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण विश्वविद्यालय में 4 जुलाई 2021 तक गर्मी की छुट्टियां घोषित कर दी गई है. साथ ही 10 अप्रैल से होने वाली परीक्षाओं को भी पोस्टपोन कर दिया गया है.

विद्यार्थियों को प्रमोट करने का हो सकता है फैसला
वहीं बताया जाता है कि अंतिम वर्ष के अलावा बाकी परीक्षार्थियों को प्रमोट करने पर इस बैठक में फैसला हो सकता है. वहीं शेष बची हुई परीक्षा का आयोजन भी ऑनलाइन के जरिए आयोजित करने का निर्णय हो सकता है. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विवि पीआरओ डॉ. जया कपूर ने बताया कि 4 मई 2021 को परीक्षा समिति की ऑनलाइन बैठक होगी, जिसमें परीक्षाओं को लेकर फैसला किया जाएगा.

यह भी पढ़ें -

UPSC CAPF 2021 : असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, तुरंत करें आवेदन



JEE Advanced 2021: स्थगित होगी जेईई एडवांस की परीक्षा ! देखें डिटेल

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज