लाइव टीवी

आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने फरवरी-मार्च 2020 तक कैंसिल की कई भर्ती परीक्षाएं, चेक करें लिस्ट

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 3:32 PM IST
आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने फरवरी-मार्च 2020 तक कैंसिल की कई भर्ती परीक्षाएं, चेक करें लिस्ट
इन एग्जाम्स के लिए प्रारंभिक परीक्षा (preliminary test) पहले ही आयोजित की जा चुकी है.

पॉलिटेक्निक और डिग्री कॉलेज में लेक्चरर पद के लिए मेन एग्जाम 17-20 फरवरी और 12-13 मार्च को आयोजित कराया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (APPSC) ने बहुत सी भर्तियों के लिए होने वाला मेन एग्जाम कैंसिल कर दिया है. आयोग ने रिक्रूटमेंट के लिए होने वाला ये एग्जाम फरवरी-मार्च 2020 तक के लिए कैंसिल किया है. इन एग्जाम्स के लिए प्रारंभिक परीक्षा (preliminary test) पहले ही आयोजित की जा चुकी है.

फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर रिक्रूटमेंट एग्जाम 3-5 फरवरी को आयोजित कराया जाएगा. पॉलिटेक्निक और डिग्री कॉलेज में लेक्चरर पद के लिए मेन एग्जाम 17-20 फरवरी और 12-13 मार्च को आयोजित कराया जाएगा. बहुत से gazette और non gazette पदों के लिए भी एग्जाम रीशेड्यूल किए गए हैं.

री-शेड्यूल किए सभी एग्जाम की डिटेल के लिए क्लिक करें

https://psc.ap.gov.in/(S(hpowmyssw3zdozonykj3jcot))/Documents/NotificationDocuments/Web%20Note_RevisedScheduledt21102019

आंध्र प्रदेश में नौकरी चाहने वालों के लिए 'वार्षिक भर्ती कैलेंडर' (annual recruitment calendar) जनवरी 2020 से शुरू हो जाएगा. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने एपीपीएससी को सालाना भर्ती कार्यक्रम (recruitment schedule annually) जनवरी में जारी करने का निर्देश दिया है. इससे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को परीक्षा की तैयारी में मदद मिलेगी.

सरकार ने आयोग को ये भी निर्देश दिया है कि वे रिक्रूटमेंट के लिए जो इंटरव्यू आयोजित करते हैं, उनसे दूर रहें. मुख्यमंत्री ने एपीपीएससी को केवल लिखित परीक्षा आयोजित करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा, इससे भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता सुनिश्चित होगी.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से APPSC लिखित परीक्षा के आयोजन में भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) और भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) की मदद लेने पर विचार करने को कहा है.
Loading...

चेक करें पूरी लिस्ट-


ये भी पढ़ें-
CBSE Exam 2020:9th-10th, 11th-12th के स्टूडेंट्स के लिए CBSE का ज़रूरी निर्देश
IAS Success Story: जानिए उस आईएएस अफसर की कहानी, जो बचपन में भैंस चराती थी
Government Jobs: ज्‍यूडिशियल मेंबर के पदों पर वैकेंसी निकाली, ऐसे करें अप्‍लाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...