AP PGECET 2019: परीक्षा परिणाम घोषित, scheap.ap.gov.in पर ऐसे करें चेक

AP PGECET 2019: आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (APSCHE) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट scheap.ap.gov.in पर AP PGECET परिणाम घोषित कर दिया है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:31 AM IST
AP PGECET 2019: परीक्षा परिणाम घोषित, scheap.ap.gov.in पर ऐसे करें चेक
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:31 AM IST
AP PGECET 2019: आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (APSCHE) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट  scheap.ap.gov.in पर AP PGECET परिणाम घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल हुए स्‍टूडेंट्स अपना परिणाम देख सकते हैं.आंध्र प्रदेश पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (एपी पीजीईसीईटी) राज्य के कॉलेजों से इंजीनियरिंग और मेडिकल पाठ्यक्रमों में पोस्ट ग्रेजुएशन में एडमिशन के लिए आयोजित की जाती है. यह परीक्षा आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम, APSCHE की ओर से आयोजित की जाती है. इस परीक्षा में 24,248 उम्मीदवारों में से 20,986 ने परीक्षा में भाग लिया था.

वहीं जो उम्‍मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, उनकी काउंसिलिंग काउंसलिंग प्रक्रिया जून में शुरू होगी. उम्मीदवारों के लिए रैंक कार्ड भी अलग से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होंगे. इस परीक्षा में श्यामा राजिता ने बॉयोटेक्‍नोलॉजी में टॉप किया. वहीं केमिकल इंजीनियरिंग में ए वेदा श्री ने बेहतर परफॉर्म किया है. इसके अलावा सिविल इंजीनियरिंग में महंथ अंजनी बाई, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में केएचएन सीता रागिनी, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में टी महेंद्र, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में एम जोशना ने टॉप किया है. गौरतलब है कि राज्‍य में ग्रेजुएशन में प्रवेश के लिए कॉमन एंट्रेस एग्‍जाम का आयोजन 2 से 4 मई के बीच कराया गया था.



RPF result 2019: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित, constable.rpfonlinereg.org पर करें 

RBSE 12th Science Toppers: हिंडौन सिटी के अंशुल गर्ग ने हासिल किए 99% अंक

Indian Navy: नौसेना में ऑफिसर भर्ती के लिए होगा एंट्रेंस टेस्ट, ग्रेजुएट कर सकेंगे आवेदन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...