लाइव टीवी

AP Police Recruitment Board 2019: बोर्ड ने ठुकराई उम्‍मीदवारों की मांग, नहीं बढ़ेगी परीक्षा की तारीख

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 5:01 AM IST
AP Police Recruitment Board 2019: बोर्ड ने ठुकराई उम्‍मीदवारों की मांग, नहीं बढ़ेगी परीक्षा की तारीख
उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट lichousing.com पर जाकर अपना रिजल्‍ट (LIC HFL Assistant Manager Result 2019) चेक कर सकते हैं.

AP Police Recruitment Board 2019: जो उम्‍मीदवार, 17 नवंबर को आयोजित होने जा रही परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, वह 10 नवंबर से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 5:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आंध्र प्रदेश राज्‍य पुलिस भर्ती बोर्ड (AP State Police Recruitment Board), APSLPRB ने 17 नवंबर को आयोजित होने जा रही परीक्षा के लिये यह स्‍पष्‍ट कर दिया है कि परीक्षा की तारीख आगे नहीं बढ़ाई जाएगी. दरअसल, असिस्‍टेंट पब्‍ल‍िक प्रोसेक्‍यूटर पदों के लिये होने जा रही भर्ती (recruitment of Assistant Public Prosecutor) के लिये आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों ने आंध्र प्रदेश प्रोसेक्‍यूशन विभाग से परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ाने का निवेदन किया था. APSLPRB ने अभ्‍यर्थ‍ियों की यह मांग मानने से इंकार कर दिया है.

अभ्‍यर्थ‍ियों का कहना है कि नोटिफिकेशन जारी होने और परीक्षा की तारीख में बहुत कब अंतर है. ऐसे में उन्‍हें तैयारी के लिये कम वक्‍त मिलेगा. अपने सूचना पत्र में बोर्ड ने कहा है कि अभ्‍यर्थ‍ियों के अनुरोध पर इस बारे में विचार किया गया. लेकिन इस अनुरोध को रद्द कर दिया गया है.

बोर्ड ने कहा कि नोटिफिकेशन और परीक्षा के बीच 45 दिनों का फासला है, जो पर्याप्‍त है. बोर्ड ने कहा कि अभ्‍यर्थ‍ियों की मांग अगर मान ली जाती है तो इससे कई प्रशासनिक समास्‍याएं पैदा होंगी. परीक्षा के लिये आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों ने बोर्ड को EWS आरक्षण लागू करने के लिये भी पत्र लिखा था.

परीक्षा में दो पेपर होंगे

इस पर बोर्ड ने कहा कि इस पर नीतिगत निर्णय का इंतजार है. जो उम्‍मीदवार 17 नवंबर को आयोजित होने जा रही परीक्षा में बैठना चाहते हैं, वह 10 नवंबर को परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

परीक्षा में दो पेपर होंगे, जो सेशन में एक ही दिन आयोजित होंगे. लिखित परीक्षा क्‍वालिफाई करने वाले उम्‍मीदवारों को इंटरव्‍यू के लिये बुलाया जाएगा. बता दें कि आंध्र प्रदेश राज्‍य पुलिस भर्ती बोर्ड ने 30 सितंबर को नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी. इसके जरिये 50 पदों पर भर्ती होगी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

फर्जी प्रमाण पत्र के सहारे नौकरी कर रहे 11 सरकारी शिक्षक बर्खास्त
Birthday Special: कराची के स्कूल से पढ़े हैं आडवाणी, अध्यापक की नौकरी भी की
7th pay commission Jobs Opportunity: 10वीं पास के लिये सरकारी नौकरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 5:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...