Indian Navy Recruitment: अब जेईई मेन स्कोर के आधार पर Navy में मिलेगी एंट्री

Indian Navy Recruitment: अगर आप नेवी ऑफिसर बनने का ख्‍वाब देख रहे हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है. दरअसल अब जेईई मेन स्‍कोर के आधार पर भी नेवी में एंट्री मिलेगी.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 2:58 PM IST
Indian Navy Recruitment: अब जेईई मेन स्कोर के आधार पर Navy में मिलेगी एंट्री
भारतीय नौसेना
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 2:58 PM IST
Indian Navy Recruitment: अगर आप नेवी ऑफिसर बनने का ख्‍वाब देख रहे हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर  है. दरअसल अब जेईई मेन स्‍कोर के आधार पर भी नेवी में एंट्री मिलेगी. जी हां अब जेईई मेन के स्‍कोर पर भी भारतीय नौसेना में जॉब करने का सपना पूरा हो सकता है. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के लिए केवल अविवाहित पुरुष ही योग्‍य होंगे. वहीं जो अभ्‍यर्थी जेईईमेन स्‍कोर के आधार पर चयनित किए जाएंगे उन्‍हें सर्विस सेलेक्‍शन बोर्ड की ओर से इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा. बता दें कि भारतीय नौसेना ने  हाल ही में भारतीय नौसेना ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली थी. इनमें ट्रेड्समैन मेट के  554 पदों पर जॉब्‍स निकाली गई थीं. इनकी आवेदन की प्रक्रिया 2 मार्च से शुरू हुई थी. वहीं आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 मार्च थी.

यह भी पढ़ें:

RRB NTPC Admit Card 2019 जल्द होगा जारी, यहां चेक करें डिटेल्स

Indian Navy Recruitment: ऑनलाइन एप्लीकेशन का लिंक एक्टिव, joinindiannavy.gov.in से करें अप्लाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...