Army Recruitment Exam 2021: सेना भर्ती कॉमन एंट्रेंस परीक्षा स्थगित, जानें डिटेल

Army Recruitment Exam 2021: सेना भर्ती कॉमन एंट्रेंस परीक्षा स्थगित.

Army Recruitment Exam 2021: सेना भर्ती कॉमन एंट्रेंस परीक्षा स्थगित.

Army Recruitment Exam 2021: कोरोना के कारण पंजाब में सेना भर्ती के लिए होने वाली कॉमन एंट्रेंस परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. इस परीक्षा के लिए जल्द ही नई तिथि का एलान किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 9:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पंजाब में सेना भर्ती के लिए होने वाली कॉमन एंट्रेंस परीक्षा को पोस्टपोन कर दिया गया है. भारतीय सेना ने इस संबंध में अपनी अधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर सूचना प्रकाशित की है. इस परीक्षा के लिए जल्द ही नई तिथि का एलान किया जाएगा.

यहां होनी थी परीक्षा

इस परीक्षा का आयोजन 25 अप्रैल 2021 को गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम जालंधर में कपूरथला, शहीद भगत सिंह नगर, जालंधर, होशियारपुर और तरन- तारन जिलों के अभ्यर्थियों के लिए किया जाना था.

इन अभ्यर्थियों के लिए होनी थी परीक्षा
विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेना के आधिकारिक बयान के अनुसार इस परीक्षा में उन अभ्यर्थियों को हिस्सा लेना था. जिन्हें रैली में सफल घोषित किया गया था और मेडिकल परीक्षा में भी पास हुए थे.

ये भी पढ़ें - 

NBCC Recruitment 2021: राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम में कई पदों पर नौकरियां, जल्द करें आवेदन



सऊदी अरब में छात्रों के नए पाठ्यक्रम में शामिल की गई रामायण, महाभारत

31 जनवरी तक चली थी रैली

इस सेना रैली का आयोजन 4 जनवरी 2021 से 31 जनवरी 2021 तक जालंधर कैंट स्थित एपीएस ग्राउंड मेजर जनरल राजिंदर सिंह स्पैरो रोड में किया गया था. अंबाला में भर्ती रैली का आयोजन किया गया था.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज