Assam APSC combined competitive exam Main 2018: एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Assam APSC combined competitive exam Main 2018: असम पब्लिक सर्विस कमीशन (APSC) ने कंबाइंड कंपीटीटिव एग्जामिनेशन (CCE) 2018 मेंस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 11:15 AM IST
Assam APSC combined competitive exam Main 2018: एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
Assam APSC combined competitive exam Main 2018:
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 11:15 AM IST
Assam APSC combined competitive exam Main 2018: असम पब्लिक सर्विस कमीशन (APSC) ने कंबाइंड कंपीटीटिव एग्जामिनेशन (CCE) 2018 मेंस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्‍यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट www.apsc.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.  बता दें कि असम पब्लिक सर्विस कमीशन (APSC) की तरफ से सीसीई की परीक्षा अब 29 अगस्त को आयोजित की जाएगी. हालांकि पहले यह परीक्षा 2 अगस्त को आयोजित की जानी थीं, लेकिन आयोग ने किसी कारण की वजह से एग्जाम तिथि को आगे बढ़ा दिया.

आयोग ने एडमिट कार्ड में एग्जाम डेट, टाइम और परीक्षा केंद्र में शामिल होने से जुड़ीं पूरी जानकारी दी है. साथ ही उम्‍मीदवारों को सलाह दी है कि आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ही अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें, क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.  वहीं उम्मीदवारों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि उन्‍हें परीक्षा से 30 मिनट पहले परीक्षा हॉल में प्रवेश करना होगा.

इन बातों का रखें ध्‍यान

उम्मीदवारों को पासपोर्ट आकार की फोटो और वैरीफिकेशन के लिए एक पहचान पत्र के साथ अपने एडमिट कार्ड का प्रिंट-आउट लाना होगा. इसके अलावा, परीक्षा हॉल के अंदर मोबाइल फोन (यहां तक ​​कि स्विच ऑफ मोड में) ब्लूटूथ, ईयरफोन, टैबलेट, स्मार्ट-वॉच सहित इलेक्ट्रॉनिक, मैकेनिकल और मैग्नेटिक कम्युनिकेशन डिवाइस की अनुमति नहीं है. वहीं किसी भी प्रश्न के लिए उम्मीदवार हेल्पडेस्क से 0361 -2365426 पर जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं.

Assam APSC combined competitive exam Main 2018 admit card: ऐसे करें डाउनलोड


1:आधिकारिक वेबसाइट, apsc.nic.in पर जाएं.
2:होमपेज पर दाईं ओर दिए गए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
Loading...

3:आपको एक नए पेज खुलकर आ जाएगा.
4:यहां पूछी गई सारी डिटेल सबमिट कर दें.
5:अब आपके सामने एडमिट कार्ड दिखाई देने लगेगा.
6:अब कार्ड को डाउनलोड करके उसकी फोटो कॉपी लेकर  रख लें.

यह भी पढ़ें:

First published: July 28, 2019, 10:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...